Voice Of The People

ड्रग पार्टी के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन गिरफ्तार

मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज पर ड्रग पार्टी के मामले में अब एनसीबी ने बड़ी गिरफ्तारियां शुरू कर दी है। एनसीबी ने मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों का मेडिकल कराने के लिए एनसीबी मुंबई के जेजे हॉस्पिटल ले गई है। मेडिकल के बाद एनसीबी उन्हें कोर्ट में पेश करेगी। खबर यह भी है कि एनसीबी इन्हें रिमांड पर मांगेगी। हालांकि यह रिमांड कितने दिन की होगी यह पेशी के बाद ही पता चलेगी। बता दें कि कल रात एनसीबी ने एक क्रूज पर छापा मारा था जिसके बाद 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल थे। इन सभी आरोपियों के पास से एमडी , कोकेन, चरस समेत अन्य नशीला पदार्थ बरामद किया गया है।

इस पूरे मामले पर एनसीबी चीफ एसएन प्रधान ने मीडिया को बयान दिया और कहा कि हम इस मामले पर कई दिन से काम कर रहे थे और इंटेलिजेंस इकट्ठा कर रहे थे। जब सभी खुफिया जानकारी हमारे पास आई है तब हम ने छापा मारा है। बता दें कि जब एनसीबी चीफ एसएन प्रधान से पूछा गया कि कितने लोगों को गिरफ्तार किया गया? तब उन्होंने सुबह कहा था कि अभी गिरफ्तारी नहीं कह सकते , अभी डिटेन कह सकते हैं। पूछताछ के लिए बुलाया गया है। लेकिन उनके पास से जो जानकारी आ रही है अब ऐसा लगता है कि आगे कई दिन तक मामले में कार्यवाही होगी।

जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी ने भी वीडियो जारी कर कहा कि समय आ गया है कि बॉलीवुड में ड्रग के खिलाफ एक बड़ा अभियान शुरू कर इस से छुटकारा पाया जा सके।

SHARE

Must Read

Latest