Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने पूछे ‘आर्यन खान’ के बचाव पर एनसीपी से तीखे सवाल, पढ़िए उनकी आज की दलील

विपिन श्रीवास्तव, जन की बात

आर्यन खान ड्रग केस में आज चौथा दिन है, और अब इस मामले में राजनीतिक खेल शुरू हो चुका है । महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान को बचाने के लिए अपनी चाल चलनी शुरू कर दी है । आज ही एनसीपी ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि NCB भाजपा से मिली हुई है, और आर्यन खान को फंसाया जा रहा है ।

इसी कड़ी में आज प्रदीप भंडारी ने अपने शो जनता का मुकदमा पर ड्रग्स के खिलाफ अपनी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए NCB के समर्थन में आज का मुकदमा लड़ा और ड्रग्स मामले में आर्यन खान को बचाने वाली राजनीतिक पार्टियों पर तीखे सवाल दागे ।

प्रदीप भंडारी ने आज अपनी दलील में कहा: 

‘मैं अचंभित हूँ जिस तरीके से कई राजनीतिक दल और कुछ पत्रकार आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद विचलित हो गए हैं। जब से समीर वानखेड़े और उनकी NCB की टीम ने क्रूज में नशेड़ी गंजेड़ी चरसी पार्टी का भंडाफोड़ दिया, मानो लोगों को निजी दुख हो गया हो’

आगे प्रदीप भंडारी ने कहा: ‘आज मैं 100% दावे से कह सकता हूं की मासूम’ आर्यन को बचाने के लिए एक बहुत बड़ा पीआर और राजनीतिक ऑपरेशन चालू है। ये लोग मायूस इसलिए हैं कि इनको पकड़ा गया है, इनपर भी आम आदमी की तरह ही क़ानून लागू हो रहे हैं।

एनसीबी का बचाव करते हुए प्रदीप भंडारी ने कहा: एनसीबी जो चौबीस घंटे नशेड़ी, गंजेड़ी और चरसी का नेक्सस खत्म करने के लिए काम कर रही है जिससे देश का युवा इस नशे के जाल से बाहर निकल सके । लेकिन एनसीपी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद उन्होंने इसका जवाब देते हुए पूरे ऑपरेशन की डिटेल सबके सामने साझा कर दी ।

प्रदीप भंडारी ने आगे आर्यन खान को बचाने वालों से तीखे सवाल करते हुए पूछा: ‘आप इतने डरे हुए क्यों हैं ? आप इतने दुखी क्यों हैं? आपको तो NCB का सपोर्ट करना चाहिए, उसकी तारीफ करनी चाहिए जिससे नशा खत्म हो और देश नशेबाजी के जाल से बचा रहे ।

प्रदीप भंडारी की आज की पूरी दलील आप नीचे दिए हुए लिंक पर देख सकते हैं न साथ ही इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया आप ट्विट्टर पर @jankibaat1 को टैग कर दे सकते हैं ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest