Voice Of The People

एनसीपी नेता नवाब मालिक ने फिर लगाए NCB पर गंभीर आरोप, कहा 8 नही 11 आरोपी पकड़े गए थे

विपिन श्रीवास्तव ,जन की बात

ड्रग्स मामले में पहले भी NCB पर सवाल उठाने वाले एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मालिक ने एक बार फिर से जांच एजेंसी पर गंभीर आरोप लगाए हैं । नवाब मालिक ने कहा है कि क्रूज पर मारी गयी रेड में कुल ग्यारह लोग पकड़े गए थे, मगर बाद में NCB ने तीन लोगों को को छोड़ दिया । नवाब मालिक ने यह भी कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम NCB रेड की जांच भी करवाएंगे । नवाब मालिक यहां भी नही रुके उन्होंने आगे भी आरोप लगाते हुए NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े और भाजपा के बीच कुछ बातचीत होने की भी आशंका जाहिर की ।

महाराष्ट्र एनसीपी नेता नवाब मालिक ने दावा किया कि मुम्बई के तट पर एक क्रूज में छापेमारी के बाद NCB की टीम ने आठ लोगों को हिरासत में लिया था, लेकिन सच्चाई यह है कि कुल ग्यारह लोगों की गिरफ्तारी हुई थी । जिसमे से बाद में तीन लोगों – ऋषभ सचदेवा, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला को छोड़ दिया गया था ।

आपको बता दें कि बीते दिनों मुम्बई में एक क्रूज पार्टी से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB की टीम ने ड्रग्स लेने के मामले में गिरफ्तार किया था, तीन दिन की रिमांड के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए आर्यन खान समेत सभी आठ आरोपियों को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था । जिसके बाद कल आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे की जमानत याचिका भी खारिज कर दी थी । इसी मामले में एनसीपी के नेता शुरू से ही बीजेपी और NCB डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप पर आरोप लगा रहे हैं ।

इस मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए आप ट्विट्टर पर @jankibaat1 को टैग कर लिख सकते हैं ।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest