Voice Of The People

परिवार के दरबारियों ने सुल्तानपुर के सपूत श्रीपति मिश्रा को अपमानित किया था : पीएम मोदी”

- Advertisement -

ऋषभ सिंह, जन की बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री श्रीपति मिश्रा जी का जिक्र किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि सुल्तानपुर के सपूत श्रीपति मिश्रा का जमीनी अनुभव और कर्मशीलता ही उनकी पूंजी थी। परिवार के दरबारियों ने उनको अपमानित किया।

पीएम ने कहा कि सुल्तानपुर के सपूत श्रीपति मिश्रा के साथ भी तो यही हुआ था, जिनका जमीनी अनुभव और कर्मशीलता ही पूंजी थी। परिवार के दरबारियों ने उनको अपमानित किया। ऐसे कर्मयोगियों का अपमान यूपी के लोग कभी नहीं भुला सकते। आज यूपी में डबल इंजन की सरकार यूपी के सामान्य जन को अपना परिवार मानकर काम कर रही है। यहां जो कारखाने लगे हैं, जो मिलें हैं, उनको चलाने के साथ-साथ नए निवेश के लिए माहौल बनाया जा रहा है। यूपी में आज सिर्फ 5 साल की योजना नहीं बन रही, बल्कि इस दशक की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाया जा रहा है। पूर्वी और पश्चिमी डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर से यूपी को पूर्वी और पश्चिमी समुद्री तट से जोड़ने के पीछे यही सोच है। किसानों का सामना दुनिया के बाजारों तक पहुंच पाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण किया। इससे पहले वे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एयरफोर्स के सुपर हरक्युलिस विमान से उतरे। वे पहले पीएम हैं जो हरक्युलिस से किसी एक्सप्रेस-वे पर उतरे हैं। उन्होंने कहा कि तीन साल पहले जब मैंने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया था, तब मैंने ये नहीं सोचा था कि इस एक्सप्रेस-वे पर ही मैं विमान से उतरूंगा भी।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest