Voice Of The People

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण कर रहे मजदूरों का अभिनंदन कर प्रधानमंत्री मोदी ने दिया समानता का संदेश, पढ़िए रिपोर्ट

चंदन पांडे, जन की बात

आज काशी विश्वनाथ के निर्माण कर रहे मजदूरों के लिए सोमवार का दिन बेहद खास रहा। काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने मजदूरों के साथ फोटो खिंचवाई और समानता का संदेश दिया। पीएम मोदी ने माँ गंगा को साक्षी मानकर सोमवार को काशी विश्वनाथ धाम को विश्व को समर्पित कर दिया। हजारों संतों और विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति में यह लोकार्पित हुआ । पीएम सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे और जनता से मिलने के लिए प्रोटोकॉल तक तोड़ डाले,ये क्षण बहुत ही ऐतिहासिक रहा।

पीएम का काफिला वाराणसी की सड़कों से गुजरा तो हर तरफ भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए आतुर नजर आई। जैसे ही पीएम का काफिला वाराणसी की सड़कों से गुजरा तो हर तरफ से भीड़ अपने पीएम की एक झलक पाने के लिए बेचैन दिखी । इस दौरान भीड़ से एक बुजुर्ग पीएम के पास आने लगे तो एसपीजी ने उन्हें धक्का देकर पीछे कर दिया। बुजुर्ग के हाथों में एक पगड़ी और गमछा था। वह पीएम को पहनाना चाहते थे,लेकिन जैसे ही पीएम की नजर पड़ी तो उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को रोका और बुजुर्ग व्यक्ति को अपनी ओर आने का इशारा किया और कार का दरवाजा खोला और बुजुर्ग के हाथों से पगड़ी पहनी।

पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर बुजुर्ग अभिवादन किया और मुस्कुराए। पीएम मोदी उन मजदूरों के पास पहुंचे जिन्होंने धाम के निर्माण में मुख्य भूमिका निभाई । उनको धन्यवाद दिया ,बातें की ,खाना खाया और साथ में कुछ पल बिताने के बाद साथ में फ़ोटो भी खिंचवाई ।

SHARE

Must Read

Latest