Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पुष्कर सिंह धामी का कांग्रेस पर हमला, बोले – कांग्रेस का पंजा ‘खूनी पंजा’

- Advertisement -

विपिन श्रीवास्तव, जन की बात

उत्तराखंड में इस वक़्त चुनावी सरगर्मियां जोरों पर हैं, एक ओर जहां कांग्रेस अपने दल-बदलू नेताओं से परेशान है वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के पास सत्ता हासिल करने का दबाव है। अरोप प्रत्यारोप के दौर में आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदीप भंडारी के साथ अब तक के अपने सबसे धमाकेदार इंटरव्यू में कांग्रेस पर जम कर निशाना साधा, और कहा कि ‘कांग्रेस का पंजा खूनी पंजा है’ साथ ही उन्होंने हरीश रावत को भी निशाने पर लिया।

दरअसल उत्तराखंड में चुनावों के मद्देनजर नेताओं के बीच एक दूसरे को लेकर कड़े प्रहार किये जा रहे हैं। वहीं नेताओं के दल बदल को लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म है। इसी सिलसिले में आज प्रदीप भंडारी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का धमाकेदार इंटरव्यू किया। इंटरव्यू इतना जबरदस्त था कि अक्सर अपनी भावनाओं को दबा कर कुछ न कहने वाले धामी ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और खुलकर जवाब दिए। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने प्रदीप भंडारी के साथ इंटरव्यू में कांग्रेस की सेना विरोधी नीतियों और भ्रष्टाचार पर जम कर निशाना साधा। साथ ही उत्तराखंड में किये गए अपनी सरकार के कामों को भी बखूबी गिनवाया।

दरअसल प्रदीप भंडारी के कांग्रेस द्वारा जनरल विपिन रावत और सेना के अपमान पर एक सवाल के जवाब में धामी ने कहा:-

‘कांग्रेस पार्टी ने हमेशा देश की सेना का अपमान किया है। दरअसल कांग्रेस का पंजा खूनी पंजा है, और कांग्रेस का हाथ भ्रस्टाचार का हाथ है’ और इस बार उत्तराखंड की जनता कांग्रेस को बता देगी की वो सेना विरोधी कांग्रेस को उत्तराखंड में नहीं रहने देगी।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest