Voice Of The People

अगले 24 घंटो में हम बता देंगे कि हम कितनी सीटों पर लड़ रहे हैं: अनुप्रिया पटेल ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रदीप भंडारी से कहा

जन की बात के संस्थापक और जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने आज अपना दल सोनेलाल की प्रमुख अनुप्रिया पटेल से इंडिया न्यूज़ के शो जनता का मुकदमा में विशेष बातचीत की। बातचीत के दौरान प्रदीप भंडारी ने अनुप्रिया पटेल से अपना दल सोनेलाल और बीजेपी के गठबंधन के बारे में भी पूछा और यह भी पूछा कि अनुप्रिया पटेल की पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

प्रदीप भंडारी के साथ बातचीत के दौरान अनुप्रिया पटेल ने एक बड़ी बात कही। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अगले 24 से 36 घंटों में बीजेपी के साथ सीट बंटवारे को लेकर तस्वीर जनता के सामने होगी। उन्होंने कहा कि अगले 24 से 36 घंटों में हम यह बता देंगे कि अपना दल कितनी सीटों पर उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ रहा है। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है और बातचीत अंतिम दौर में है। इसके साथ ही अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मैं जो भी फैसला करूंगी हमारे पार्टी के कार्यकर्ता उस फैसले के साथ होंगे। हमारी पार्टी में सभी लोग मिलकर फैसले लेते हैं और कार्यकर्ता उसका सम्मान करते हैं।

प्रदीप भंडारी से बातचीत के दौरान अनुप्रिया पटेल ने विपक्षियों पर भी तंज कसा। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि सीटों की चिंता हमसे, आपसे ज्यादा हमारे विपक्षी पार्टियों को है। हम जो भी फैसला लेंगे पार्टी कार्यकर्ता हमारे साथ होंगे और सीटों की संख्या आने के बाद और उत्साहित होकर कार्यकर्ता मैदान में होंगे।

बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमारा गठबंधन बीजेपी के साथ अच्छा चल रहा है। हर गठबंधन में कुछ बातें होती है, लेकिन हमारे गठबंधन में कोई भी टूट नहीं है। हम सब साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे।

SHARE

Must Read

Latest