Voice Of The People

प्रदीप भंडारी ने जनता के मुकदमा में उठाई रुपेश पांडे के न्याय के लिए आवाज

गुरुवार को प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा शो में रूपेश पांडे के न्याय के लिए आवाज उठाई। बता दें कि 6 फरवरी को रूपेश पांडे की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा शो में रूपेश पांडे के लिए न्याय की आवाज उठाई और इस दौरान उन्होंने रुपेश पांडे के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी की।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि सरस्वती पूजा के जुलूस के वक्त रूपेश पांडे पर पथराव हुआ और उसमे रूपेश की जान चली गई। लेकिन किसी भी कथित सेकुलर व्यक्ति ने उसके लिए आवाज नहीं उठाई। मैंने झारखंड के बीजेपी अध्यक्ष को अपने शो में बुलाया और उसके बाद अगले दिन ही पूरे झारखंड में अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन हुए, युवाओं ने न्याय की मांग की। फिर उसके बाद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास रूपेश पांडे की मां के पास मिलने पहुंचे और उनकी मां ने हत्यारों के नाम बताएं और एक वीडियो भी दिया जो हमारे पास है।

बता दें कि 6 फरवरी को झारखंड में सरस्वती पूजन के दौरान रूपेश पांडे भी मौजूद थे। इस दौरान एक मुस्लिम मोहल्ले में कुछ मुस्लिम युवकों ने रुपेश पांडे पर पथराव किया और पत्थर से पीट-पीटकर रूपेश की हत्या कर दी गई। बता दें कि रूपेश पांडे के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए और रूपेश पांडे के न्याय के लिए प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा शो किया, जिसमें झारखंड की प्रमुख पार्टियों के प्रवक्ताओं ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान सभी ने इस बात पर सहमति जताई कि रुपेश पांडे के हत्यारों को सजा मिलनी चाहिए।

बता दे कि शो को सोशल मीडिया पर भी खूब समर्थन मिला और लोगों ने जस्टिस फॉर रूपेश पांडे नाम के हैशटैग पर ट्वीट कर झारखंड सरकार से न्याय की मांग की।

SHARE

Must Read

Latest