Voice Of The People

भारत विरोधी मानसिकता वाले ब्रिटिश नेता जेरेमी कॉर्बिन से राहुल गांधी ने की मुलाकात

- Advertisement -

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले का विरोध करने वाले लेबर पार्टी के सांसद जेरेमी कॉर्बिन से लंदन में मुलाक़ात की है. सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर से इस बात का खुलासा हुआ है. भाजपा ने राहुल और जेरेमी की इस मुलाक़ात
को लेकर कांग्रेस की नीति और नीयत पर सवाल खड़े कर दिए है. भाजपा ने कांग्रेस पूछा कांग्रेस पार्टी बताएं की इस मुलाक़ात का एजेंडा क्या है?

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी को इस मुलाक़ात को लेकर सवाल किए और पूछा की “राहुल गांधी लंदन में जेरेमी कॉर्बिन के साथ क्या कर रहे हैं? जेरेमी कॉर्बिन भारत विरोधी हिंदू स्टैंड के लिए बदनाम हैं. जेरेमी कॉर्बिन खुले तौर पर कश्मीर को भारत से अलग करने की शुरू से वकालत कर रहे है.”

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी और कांग्रेस से सवाल पूछा है की,’ चाहे वह जेरेमी कॉर्बिन जैसे भारत विरोधी तत्वों से मिलना हो, जो कश्मीर पर पाक प्रचार की प्रतिध्वनि करते हैं या चीनियों के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करते हैं और चीनी धन को आरजीएफ में लेते हैं या डोकलाम के दौरान चीनी से मिलते हैं- क्यों राहुल का हाथ हमेशा भारत विरोधियों के साथ होता है!
मोदी विरोध में देश विरोध क्यों!

बीजेपी के विदेश मामलों के प्रभारी विजय चौथेवाले ने ट्वीट करके कहा कि, ‘ब्रिटेन में हिंदू विरोधी और भारत विरोधी ताकतों को राहुल गांधी का खुला समर्थन मिला’.

पहले भी कांग्रेस पार्टी कर चुकी है मुलाकात

इससे पहले  2019 में जम्मू-कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले का विरोध करने वाले लेबर पार्टी के सांसद जेरेमी कॉर्बिन से कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाक़ात की थी. लेबर पार्टी के सांसद जेरेमी कॉर्बिन ने गुरुवार ने ट्वीट कर दावा किया था की  कांग्रेस ओवरसीज का प्रतिनिधिमंडल उनसे मिलने आया. इस दौरान कश्मीर में मानवाधिकार से जुड़े मुद्दों पर भी चर्चा हुई. जेरेमी कॉर्बिन यूके में विपक्षी दल लेबर पार्टी के नेता है और उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के भारत के कदम का विरोध किया था.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest