Voice Of The People

एक्शन में पंजाब पुलिस, देहरादून से एक युवक को हिरासत में लिया

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब की पुलिस ने देहरादून से छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. सभी को हिरासत में लेकर पुलिस पंजाब के लिए रवाना हो गई है. बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए लोगों में से एक लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है. मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाब पुलिस इसके पीछे थी.

सोमवार को देहरादून के नया गांव चौकी के पास पंजाब पुलिस ने उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से छह लोगों को पकड़ा. पंजाब पुलिस को शक है कि इनमें से एक मूसेवाला की हत्या में शामिल था.

मानसा के होटल में दिखे संदिग्ध नौजवान

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस को एक लीड मिली है. मानसा के एक होटल में कुछ संदिग्ध नौजवान देखे गए हैं. पुलिस जांच में जुट गई है.

गौरतलब है कि, कल शाम पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. फायरिंग में मूसेवाला समेत तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी थी. सभी घायलों को मानसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हमलावरों ने उनकी थार जीप पर 12 राउंड फायरिंग की थी. सूत्रों के मुताबिक, कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है.

SHARE

Must Read

Latest