Voice Of The People

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद हाई अलर्ट पर पंजाब, लुधियाना से लेकर मानसा तक नाकाबंदी 

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में हाई अलर्ट कर दिया गया है. लुधियाना से लेकर मानसा तक हर जगह पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है. पुलिस ने शहर के प्रमुख चौकों के साथ साथ देहाती इलाकों में भी नाकाबंदी कर दी है. हर आने-जाने वाले वाहन की चेकिंग की जा रही है. संदिग्ध लोगों को पूछताछ के बाद ही आगे जाने दिया जा रहा है.

मानसा से लुधियाना तक हर जगह चेकिंग

मानसा से लेकर जिला लुधियाना की सड़कों तक कड़े सुरक्षा प्रबंध देखने को मिले. सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद शहर के एंट्री प्वाइंट और एग्जिट प्वाइंट को पंजाब पुलिस ने सील कर दिया है. फिरोजपुर रोड में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. वही मुल्लांपुर, सुधार, रायकोट आदि जगहों पुलिस ने हाई अलर्ट के तहत नाकाबंदी की है.

गौरतलब है कि, रविवार को लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला की मौत से उनके फैंस सहित परिवार वाले सब सदमे में है . मनसा जिले के जवाहरके गांव में सिद्धू मूसेवाला की ताबड़तोड़  गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना तब हुई जब पंजाब पुलिस द्वारा गायक सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस ली गई. कांग्रेस पार्टी और मृतक के पिता ने घटना की आतंकवाद के एंगल से भी जांच करने की मांग की है.

SHARE

Must Read

Latest