Voice Of The People

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा कहा- “मैं मुख्यमंत्री पद का त्याग कर रहा हूं”

सुप्रीम कोर्ट का फ्लोर टेस्ट पर मंजूरी का फैसला आ जाने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव के जरिए लोगों को संबोधित किया. फ्लोर टेस्ट से पहले ही उद्धव ठाकरे ने त्यागपत्र देने की घोषणा की. उद्धव ठाकरे ने कहा कि “मैं मुख्यमंत्री पद का त्याग कर रहा हूं”.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि सीएम पद छोड़ने का दुख नहीं है. जो हुआ उसकी उम्मीद नहीं थी शिवसेना हमसे कोई छीन नहीं सकता मैं विधान परिषद से भी इस्तीफा दे रहा हूं. मेरे पास शिवसेना है, जो कोई नहीं छीन सकता. हमें सहयोग देने के लिए शरद पवार जी और सोनिया गांधी जी को धन्यवाद. मैं राज्यपाल को भी धन्यवाद करता हूं

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि, जिनको जो देना संभव था, हमने सबको वो दिया. मुझे इस बात का दुख है कि जिन्हें हमने दिया, वे मुझसे नाराज हैं औऱ जिन्हें कुछ नहीं दिया, वे हमारे साथ हैं. हमने किसानों को कर्ज मुक्त करने का वायदा किया था उन्हें कर्ज मुक्त किया, हमने औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजीनगर किया. हमने कई अच्छे काम काम किए हैं. लेकिन हमारे अच्छे काम को नजर लग गई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपना इस्तीफा सौंपने के लिए राजभवन की ओर रवाना हो चुके हैं.

SHARE

Must Read

Latest