Voice Of The People

कट्टरपंथियों की धमकी के खिलाफ कपिल मिश्रा के समर्थन में हिंदुओं ने उठाई आवाज

- Advertisement -

राजस्थान के उदयपुर में 28 जून को कन्हैयालाल की हत्या कर दी गई थी। कन्हैया लाल की हत्या जिहादियों ने की थी, क्योंकि कन्हैयालाल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था। वहीं 21 जून को अमरावती में उमेश नाम के शख्स की कट्टरपंथियों ने हत्या कर दी क्योंकि उन्होंने भी नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था। इन लोगों को सर तन से जुदा करने की धमकियां पहले ही मिली थी।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कन्हैया लाल के परिवार के लिए सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक डोनेशन अभियान चलाया, जिसके तहत उन्होंने कहा कि जो भी राशि मिलेगी उसे कन्हैयालाल के परिवार को सौंपा जाएगा। कपिल मिश्रा ने एक करोड़ का लक्ष्य रखा था लेकिन करीब 15,000 लोगों ने 1 करोड़ 70 लाख रुपए डोनेट किए।

कपिल मिश्रा ने फैसला किया कि 1 करोड़ रुपए कन्हैयालाल जी के परिवार को दिए जाएंगे। 30 लाख रुपए अमरावती के उमेश जी के परिवार को दिए जाएंगे। जबकि जिहादियों ने कई और लोगों को घायल किया है उनमें भी पैसे बांटे जाएंगे। सब की कानूनी लड़ाई में भी कपिल मिश्रा की ओर से मदद दी जाएगी। जैसे ही कपिल मिश्रा ने कन्हैया लाल के परिवार से मुलाकात की, उसके बाद से ही कपिल मिश्रा को भी सर तन से जुदा करने की धमकियां मिलने लगी।

कपिल मिश्रा के ईमेल पर अकबर आलम नाम के शख्स ने मैसेज कर उन्हें सर तन से जुदा करने की धमकी दी क्योंकि उन्होंने कन्हैया लाल के परिवार से मुलाकात की थी और हिंदुओं के समर्थन में आवाज उठाई थी। जैसे ही कपिल मिश्रा ने यह पोस्ट ट्विटर पर डाला उसके बाद से ही कपिल मिश्रा के समर्थन में हिंदुओं का जनसैलाब सोशल मीडिया पर उमड़ पड़ा और उनके समर्थन में हैशटैग ट्रेंड होने लगा।

लाखों की संख्या में कपिल मिश्रा के समर्थन में हिंदुओं ने आवाज उठाई और कपिल मिश्रा को सुरक्षा देने की भी मांग की।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest