Voice Of The People

फारूक अब्दुल्ला ने किया तिरंगे का अपमान कहा- “वह तिरंगा अपने घर पर रखो”

- Advertisement -

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डा फारूक अब्दुल्ला ने कश्मीर में पत्रकार के सवालों का जवाब देते हुए भारत के तिरंगे का अपमान किया और कहा “वह तिरंगा अपने घर पर रखो”

दरअसल, TV9 भारत के एग्जीक्यूटिव एडिटर आदित्य राज कौल ने एक वीडियो ट्वीट की है. वीडियो में एक पत्रकार फारूक अब्दुल्ला से सवाल करते हैं उसका जवाब देते हुए फारुख कहते हैं की यशवंत सिन्हा जी आ रहे हैं, वो 9 तारीख को तशरीफ ला रहे हैं. उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे, उस वक्त आपको बताया जाएगा, आप उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में आइएगा.

उसके बाद एक पत्रकार उनसे तिरंगे के बारे में पूछता है हर घर में तिरंगा, सर आप इसे कैसे देखते हैं? अपमानजनक लहजे में जवाब देते हुए अब्दुल्ला पत्रकार से कहते हैं, “वह तिरंगा अपने घर पर रखो!”

 

इससे पहले भी फारुख अब्दुल्ला अपने आपत्तिजनक बयानों से खबरों में आ चुके हैं. जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने से पहले अब्दुल्ला ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा था कि धारा 370 और अनुच्छेद 35 ए को रद्द करने पर राज्य और भारत के बीच संबंध खत्म हो जाएंगे. इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार धारा 370 और 35 ए को छूने की हिम्मत तो करे. उन्होंने कहा था कि अमित शाह और अरुण जेटली ने कहा कि वे अनुच्छेद 35-ए और अनुच्छेद 370 को समाप्त कर देंगे. करें, हम यह भी देखेंगे कि वे यह कैसे कर सकते हैं.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest