Voice Of The People

सुशांत मामले में NCB ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप कहा- ”सुशांत को ड्रग्स की लत लगाई गई”

- Advertisement -

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा किया है.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को चार्जशीट दाखिल की. चार्जशीट में NCB ने कहा है कि रिया ने ही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स दिया था. इसमें रिया के भाई शोविक समेत 35 लोगों को आरोपी बनाया गया है. बता दें कि एनसीबी ने हाल ही में एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत मौत मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ मसौदा आरोप दाखिल किया था, जिसकी सुनवाई मंगलवार को हुई.

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी उनके मुंबई स्थित घर पर मिली थी. सुशांत की फैमिली में रिया और उनके भाई पर गंभीर आरोप लगाए थे. रिया और सुशांत सिंह राजपूत  लिव इन रिलेशनशिप में थे. सुशांत की मौत से 1 हफ्ते पहले ही रिया उनका का घर छोड़कर चली गई थी. आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती उनके भाई समेत कई लोग जांच के दायरे में आए थे. इस मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद NCB ने जांच शुरू की थी.

कई बार ड्रग्स खरीद चुकी हैं रिया चक्रवर्ती

12 जुलाई को एनसीबी ने इस बात का भी खुलासा किया कि रिया चक्रवर्ती, शोविक समेत सभी आरोपियों ने एक दूसरे के साथ मिलकर मार्च 2020 से लेकर दिसंबर 2020 तक आपराधिक षड्यंत्र रचा था, ताकि वह ‘‘बॉलीवुड और हाई सोसायटी’’ में ड्रग्स का वितरण, बिक्री और खरीद कर सकें.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest