Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सुशांत की बहन प्रियंका राजपूत ने कहा- “मेरा भाई आत्महत्या नहीं कर सकता”

बुधवार को जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने अपने शो पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका राजपूत से पहली बार भारतीय टेलीविजन पर एक्सक्लूसिव बातचीत की.

प्रदीप भंडारी ने प्रियंका सिंह राजपूत से सवाल किया कि आपको क्या लगता है सुशांत की हत्या हुई है?

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने जवाब दिया कि, जहां तक मैं अपने भाई को जानती हूं वह आत्महत्या नहीं कर सकता. मैं यह बात हर उस एक इंसान से कहना चाहती हूं जो इस मामले से जुड़े हैं. सुशांत ऐसा नहीं कर सकता. उस दिन असल में क्या हुआ और जो परिस्थितियां बनी जिसकी वजह से सुशांत आज हमारे साथ नहीं है वह तो जांच एजेंसियां बताएंगे. और मैं आखरी दम तक लड़ती रहूंगी यह पता करने के लिए कि उस दिन मेरे भाई के साथ हुआ क्या था. जो मुझ से और मेरे परिवार वालों से यह सवाल करते हैं, मैं उनसे पूछना चाहती हूं अगर पुलिस बिना जांच के कह रही है कि यह एक आत्महत्या थी, तो जो हमें  जानकारी थी उसके तहत आत्महत्या  नहीं हो सकती. CBI का यह फर्ज बनता है कि वह सारे पहलुओं पर जांच करें. मैं अपने भाई को जानती हूं यह आत्महत्या हो ही नहीं सकती अगर ऐसा है तो जांच एजेंसियां हमें बताएं उस दिन क्या हुआ था.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को चार्जशीट दाखिल की. चार्जशीट में NCB ने कहा है कि रिया ने ही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स दिया था. इसमें रिया के भाई शोविक समेत 35 लोगों को आरोपी बनाया गया है. बता दें कि एनसीबी ने हाल ही में एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत मौत मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ मसौदा आरोप दाखिल किया था, जिसकी सुनवाई मंगलवार को हुई.

SHARE

Must Read

Latest