Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रियंका राजपूत ने बताया- बिस्तर और पंखे के बीच की दूरी सुशांत की हाइट से कम थी

बुधवार को जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने अपने शो पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका राजपूत से पहली बार भारतीय टेलीविजन पर एक्सक्लूसिव बातचीत की.

प्रदीप भंडारी ने प्रियंका सिंह राजपूत से सवाल किया कि आपके हिसाब से उस दिन सुशांत के साथ क्या हुआ होगा?

‘मैंने उस कमरे को देखा जहां सुशांत का शव मिला था. वर्क कमरा सुशांत की मौत के बाद 7 दिनों के लिए बंद था. उस दिन उस कमरे के अंदर जो हुआ, वह पूरी दुनिया देख रही है, उस जगह इतने लोग आ जा रहे थे जैसे कि वह एक पिकनिक स्पॉट हो. जब मैं वहा रात को पहुंची तो कमरे के बाहर पीला टेप लगा हुआ था जिसका मतलब था आप उस कमरे के अंदर नहीं जा सकते. उस चीज को हटने के लिए 7 से 9 दिन लग गए और मैं वही थी. जब वह दरवाजा पहली बार खुला और पुलिस ने कहा आप अंदर जा सकते हैं, मैं वहां गई और मैंने देखा बिस्तर और पंखे के बीच की दूरी भी सुशांत की हाइट तक नहीं थी’. मुझे देखते ही पता चल गया कि मेरा भाई इस पंखे से लटक नहीं सकता. क्योंकि मैं एक क्रिमिनल वकील हूं इसीलिए मुझे पता है कि अगर कोई सुसाइड करता है तो उसकी आंखें या जुबान बाहर आ जाती है लेकिन सुशांत के केस में ऐसा कुछ भी नहीं था. और जब मैंने देखा उसके अगले दिन सुबह ही पंखे और बिस्तर की बीच की दूरी को बदल दिया गया.

दरअसल, आज सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को चार्जशीट दाखिल की. चार्जशीट में NCB ने कहा है कि रिया ने ही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स दिया था. इसमें रिया के भाई शोविक समेत 35 लोगों को आरोपी बनाया गया है. बता दें कि एनसीबी ने हाल ही में एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत मौत मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ मसौदा आरोप दाखिल किया था, जिसकी सुनवाई मंगलवार को हुई.

SHARE

Must Read

Latest