Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ‘शक्तिमान’ ने कहा- न्याय की मांग यही है कि किसी के साथ अन्याय ना हो

- Advertisement -

बुधवार को जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने अपने शो पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका राजपूत और अभिनेता मुकेश खन्ना से सुशांत सिंह राजपूत के इस पर एक्सक्लूसिव बातचीत की.

मुकेश खन्ना ने प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि जब कोई मर जाता है तो लोग कहते हैं उसकी आत्मा को शांति मिले. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के बाद जो भी हुआ है वह उनकी आत्मा को कभी शांति नहीं देगा. लेकिन मुझे इस बात की खुशी है यह मुहिम आज फिर से उठी है. जो बात सुशांत की बहन प्रियंका बता रही है वह बात आज मैंने इतने विस्तार से पहली बार सुनी है. प्रदीप जी आप कह रहे हैं इनकी आंखों में मुझे सच्चाई दिख रही है उसी तरह मुझे भी प्रियंका की आंखों में सच्चाई दिख रही है और मैं यह बात आपको कह सकता हूं कि अब सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को थोड़ी बहुत शांति मिली होगी क्योंकि यह केस फिर से खुल रहा है. वह केस जो शर्मनाक तरीके से दबा दिया गया था.

महाराष्ट्र में जो सरकार थी उन्होंने 2 साल तक इस केस में कुछ नहीं किया आज सरकार बदल गई तो यह लोग पल्ला झाड़ रहे हैं की इन्वेस्टिगेशन एजेंसी अच्छे से काम नहीं कर रही थी. जैसा प्रियंका जी कह रही है आत्महत्या के बाद का दृश्य अलग ही होता है यह हमने भी महसूस किया था लेकिन फिर भी जांच एजेंसियों ने अच्छे से काम नहीं किया.

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि महाभारत में भीष्म पितामह का एक बहुत बड़ा डायलॉग था कि “न्याय की मांग यही है कि किसी के साथ अन्याय ना हो”. लेकिन यहां पर कौन सा न्याय हुआ है और किसके साथ न्याय हुआ है . क्या सुशांत के साथ न्याय हुआ है? क्या उसके परिवार वालों के साथ न्याय हुआ है?  या जिन्होंने अन्याय किया है क्या उन्हें पकड़ा गया है? चीजों को दबाया गया है अगर आज इतने दिनों बाद दोबारा यह केस खुला है तो मुझे खुशी है, और हमारे देश में यही होना चाहिए हर केस 6 महीने में बंद हो जाना चाहिए

दरअसल, आज सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को चार्जशीट दाखिल की. चार्जशीट में NCB ने कहा है कि रिया ने ही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स दिया था. इसमें रिया के भाई शोविक समेत 35 लोगों को आरोपी बनाया गया है. बता दें कि एनसीबी ने हाल ही में एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत मौत मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ मसौदा आरोप दाखिल किया था, जिसकी सुनवाई मंगलवार को हुई.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest