Voice Of The People

प्रदीप भंडारी का प्रियंका सिंह राजपूत के साथ इंटरव्यू बना इस साल का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला इंटरव्यू

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने बुधवार को जन की बात के होस्ट प्रदीप भंडारी के साथ पहली बार भारतीय टेलीविजन पर एक्सक्लूसिव बातचीत की थी.

आपको बता दें कि एक लाख ट्वीट,10 मिलियन व्यूज और 50 हजार कू के साथ प्रदीप भंडारी और सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह का इंटरव्यू इस साल का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला इंटरव्यू बना. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उनके परिवार द्वारा दिया गया यह पहला इंटरव्यू था. महज 12 घंटे के भीतर ही इस इंटरव्यू को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर लाखों लोगों ने पसंद किया.

प्रदीप भंडारी से बातचीत के दौरान प्रियंका राजपूत ने कई बड़े दावे किए थे उन्होंने कहा था  कि,”जहां तक मैं अपने भाई को जानती हूं वह आत्महत्या नहीं कर सकता. मैं यह बात हर उस एक इंसान से कहना चाहती हूं जो इस मामले से जुड़े हैं. सुशांत ऐसा नहीं कर सकता.”

प्रियंका सिंह राजपूत ने यह भी दावा किया था कि, मैंने तीन दिन पहले सीबीआई को पूरा लिख कर व्यक्त करके बोला था कि मैं उनसे मिलना चाहूंगी लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया. सीबीआई ने हमसे बोला की हमारा जो बयान है वो प्राथमिक है उन्होंने हमसे पहले बोला कि वह हमें स्टेटमेंट के लिए बुलाएंगे. मेरे पास बहुत कुछ है सीबीआई को बताने को, लेकिन अक्टूबर 2020 से मैं इंतजार ही कर रही हूं.

मैंने फरवरी 2020 को अपने जीजा जी को चिट्ठी लिखी थी क्योंकि मुझे पता था सुशांत के साथ कुछ गलत हो सकता है. 2019 से ही मुझे शक हो गया था की भाई के साथ कुछ गलत हो सकता है. रिया के आने के बाद, सुशांत ने जिंदगी में पहली बार मुझसे लड़ाइ की,6 दिन के अंदर ही रिया ने मेरे और मेरे भाई के बीच विवाद पैदा कर दिया था.

SHARE

Must Read

Latest