Voice Of The People

प्रदीप भंडारी का प्रियंका सिंह राजपूत के साथ इंटरव्यू का बड़ा असर, प्रियंका के दावों को जांच का हिस्सा बनाएगी सीबीआई

जनता का मुकदमा पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह के जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी को दिए गए इंटरव्यू बड़ा प्रभाव पड़ा है. सीबीआई के सूत्रों के अनुसार जनता का मुकदमा शो में प्रियंका सिंह राजपूत द्वारा किए गए दावों पर ध्यान दिया जाएगा और इसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच का अहम हिस्सा बना कर इस केस में आगे की जांच की जाएगी.

 

दरअसल बुधवार को, जन की बात के होस्ट प्रदीप भंडारी ने अपने शो जनता का मुकदमा पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका राजपूत से पहली बार भारतीय टेलीविजन पर एक्सक्लूसिव बातचीत की थी. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उनके परिवार द्वारा दिया गया यह पहला इंटरव्यू था.

प्रदीप भंडारी से बातचीत के दौरान प्रियंका राजपूत ने दावा किया था कि,”जहां तक मैं अपने भाई को जानती हूं वह आत्महत्या नहीं कर सकता. मैं यह बात हर उस एक इंसान से कहना चाहती हूं जो इस मामले से जुड़े हैं. सुशांत ऐसा नहीं कर सकता.”

प्रियंका सिंह राजपूत ने यह भी दावा किया था कि, मैंने तीन दिन पहले सीबीआई को पूरा लिख कर व्यक्त करके बोला था कि मैं उनसे मिलना चाहूंगी लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया. सीबीआई ने हमसे बोला की हमारा जो बयान है वो प्राथमिक है उन्होंने हमसे पहले बोला कि वह हमें स्टेटमेंट के लिए बुलाएंगे. मेरे पास बहुत कुछ है सीबीआई को बताने को, लेकिन अक्टूबर 2020 से मैं इंतजार ही कर रही हूं.

मैंने फरवरी 2020 को अपने जीजा जी को चिट्ठी लिखी थी क्योंकि मुझे पता था सुशांत के साथ कुछ गलत हो सकता है. 2019 से ही मुझे शक हो गया था की भाई के साथ कुछ गलत हो सकता है. रिया के आने के बाद, सुशांत ने जिंदगी में पहली बार मुझसे लड़ाइ की,6 दिन के अंदर ही रिया ने मेरे और मेरे भाई के बीच विवाद पैदा कर दिया था.

SHARE

Must Read

Latest