Voice Of The People

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर के फेसबुक पर 1 करोड़ लाइक्स पूरे, बोले- नरेंद्र मोदी से मिली थी सोशल मीडिया पर आने की प्रेरणा

आज भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और भाजपा आंध्रप्रदेश के इंचार्ज सुनील देवधर ने अपने फेसबुक पेज पर 1 करोड़ लाइक्स पूरे किए। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि आज से 10 वर्ष पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेरणा के कारण ही सोशल मीडिया पर एकाउंट बनाया और तब से लेकर आजतक उनके प्रेरणा से ही वो अपने हर सोशल मीडिया एकाउंट पर एक्टिव रहते हैं।

1 करोड़ लाइक्स पूरे होने के बाद उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश जारी किया। आइए आपको बताते हैं कि उस संदेश में सुनील देवधर जी ने क्या बोला।

सुनील देवधर जी ने सभी को नमस्कार करते हुए कहा कि आप सब का बहुत बहुत धन्यवाद। साथियों आज आप सबने सचमुच में मुझे करोड़पति बना दिया। वो आगे कहते हैं कि एक करोड़पति पैसे से होता है लेकिन मैंने अनुभव किया कि करोड़पति प्यार से भी होता है, लाइक्स से भी होता है।

आगे सुनील देवधर जी कहते हैं कि आज मेरे लिए इसलिए हर्ष का दिन है कि साल 2012 में फ़ेसबुक पर एक्टिव हुआ था। सच बताऊं तो मैं खुद ही इसको चलाता था और चलाता रहूंगा। आपने लाइक करना शुरू किया और आज मेरे वेरिफाइड फ़ेसबुक पेज को 1 करोड़ यानी 10 मिलियन लाइक्स पूरे हो गए हैं।

आपका ये स्नेह मुझे ऊर्जा देता है। आप जानते हैं कि फ़ेसबुक पेज जो है वो समर्पित है हमारे देशवासियों के लिए। अब इस देश को विश्व गुरु बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जो न्यू इंडिया बनाने का जो स्वप्न हमारे सामने रखा है, उस सपनों को पूर्ण करने के लिए हम सब लोग मिल कर कार्य करते रहें, इसके लिए जुड़े रहिये। अपने मित्रों को, अपने साथियों को फ़ेसबुक के माध्यम से जुड़ने के लिए जरूर बताएं। अंत में सुनील देवधर जी ने भारत माता की जय, वंदे मातरम और जय हिंद कहते हुए अपने विडियो संदेश का समापन किया।

आपको बता दें कि सुनील देवधर महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और वो महाराष्ट्र में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक भी रह चुकें हैं। साल 2014 में वो वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैंपेन मैनेजर रह चुके हैं। वर्तमान में वो अभी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव हैं।

SHARE

Must Read

Latest