Voice Of The People

नूपुर शर्मा को मारने की पाकिस्तानी साजिश पर प्रदीप भंडारी का मुकदमा

- Advertisement -

आज प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा को पूरे एक साल हो चुके हैं, उसके लिए उन्होंने अपने दर्शकों का धन्यवाद किया और अपने मुकदमे की शुरुआत की। दरसल आज बीएसएफ ने पाकिस्तान बॉर्डर से एक घुसपैठिए को गिरफ्तार किया है। दावा है कि ये शख्स नूपुर शर्मा की हत्या के इरादे से भारत आया था।

अपने शो में प्रदीप भंडारी ने कहा किरिजवान जो पाकिस्तान से आया हुआ एक घुसपैठिया था, उसको पुलिस ने गंगाराम बॉर्डर पर पकड़ लिया। इसका मकसद सिर्फ नूपुर शर्मा को हानि पहुंचाना था, और चाहता था नूपुर शर्मा को मारा जाए। इस यक्ति के पास से 11 इंच का चाकू मिला है, एक बैग मिला है और धार्मिक कागज़ मिले है । इसको यह नही पता था की नूपुर शर्मा कहा रहती है, पर इसको ये जरूर पता था की इसका मकसद सिर्फ नूपुर शर्मा को हानि पहुंचाना है।

सूत्र बताते हैं कि इस के जाने के बाद मौलानाओं ने पाकिस्तान में बैठक की और योजना बनाई कैसे नूपुर शर्मा को हानि पहुंचाई जाए। दोस्तो आप पूरे इस षड्यंत्र को समझिए, मैं हमेशा से कहता आ रहा  हु की नूपुर शर्मा को जान का खतरा है। और अनुच्छेद 21 के तहत संविधान के तहत फर्ज़ है की नूपुर शर्मा की रक्षा करनी चाहिए।

आज जस्टिस सूर्यकांत ने कहा है कि नूपुर शर्मा की जान की रक्षा करना सर्वोपरि है और अगली सुनवाई तक वह गिरफ्तार नहीं हो सकती। यह करारा तमाचा है उस सर तन से जुदा वाली गैंग को जो कल तक उचक रहा था जब मैं बात कह रहा था नूपुर शर्मा की जान की रक्षा करनी चाहिए और जो भी कार्यवाही हो वह कानूनी तौर पर हो।

हिंदुस्तान में सर तन से जुदा वाली गैंग को वैचारिक रूप से समर्थन करने के लिए पाकिस्तान से आया घुसपैठिया जो नूपुर शर्मा की जान लेना चाहता था। आज उस पूरे षडयंत्र को हिंदुस्तान की बीएसएफ फोर्स में नाकामयाब कर दिया।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest