Voice Of The People

मूसेवाला मर्डर में शामिल 4 शार्प शूटर अमृतसर मे ढेर, पाकिस्तान भागने वाले थे सभी

- Advertisement -

सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मूसेवाला हत्याकांड में मोस्ट वांटेड शूटर्स को पंजाब पुलिस ने घेर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शूटर जगरूप रूपा और मनप्रीत उर्फ़ मनु खुसा को अटारी बॉर्डर के पास भकना कलां गांव में घेरा है। अमृतसर में अटारी के पास हुए एनकाउंटर में चार गैंगस्टर्स को मार गिराया है।

अटारी के पास भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है। यहां एनकाउंटर चल रहा है। सूत्रों का कहना है कि एक शूटर जगरूप रूपा मारा गया है लेकिन इस शूटर के मारे जाने की अभी आधिकारिक पुष्टि पुलिस के अधिकारी नहीं कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस थोड़े समय पीसी करेगी उसमें इस एनकाउंटर के बारे में जानकारी दी जाएगी। यहां एक गांव में शूटरों के छिपे होने की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया।

 

इसके बाद जिले भर से पंजाब पुलिस के जवानों को बुलाया गया और दोनों को घेर लिया गया। अटारी बॉर्डर की ओर जाने वाली सड़क पर भकना गांव के पास हुशियार नगर में मुठभेड़ जारी है। यह इलाका भारत-पाकिस्तान सीमा से करीब 10 किमी दूर है. शार्प शूटर एक कमरे में छिपे हुए हैं और पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest