Voice Of The People

शिक्षक भर्ती घोटाले में मंत्री पार्थ चटर्जी के गिरफ्तारी मेमो में ममता बनर्जी का नाम और मोबाइल नंबर का जिक्र

- Advertisement -

पश्चिम बंगाल के शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार ममता बनर्जी के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके साथ ही उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया है. पार्थ चटर्जी ने अपनी गिरफ्तारी ज्ञापन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम दिया है.

दरअसल, किसी को भी हिरासत में लेते समय एजेंसी गिरफ्तारी मेमो जारी करने की प्रक्रिया का पालन करती है. उस प्रक्रिया में उस व्यक्ति को गिरफ्तार करती है, उस व्यक्ति का नाम और संपर्क नंबर, जिसे वह हिरासत में रहते हुए संपर्क करना चाहेगा. गिरफ्तारी ज्ञापन में उस व्यक्ति के नाम और संपर्क विवरण का उल्लेख किया जाता है. उस व्यक्ति की जगह पर पार्थ चटर्जी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम दिया है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नंबर भी दिया गया है.

शनिवार दोपहर ईडी के अधिकारियों द्वारा मेडिकल चेकअप के लिए ले जाने के दौरान चटर्जी ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वे मुझे कहां ले जा रहे हैं. मैंने कोशिश की, लेकिन मैं अभी तक अपनी शीर्ष नेता ममता बनर्जी से संपर्क नहीं कर पाया हूं.’ हालांकि, पार्टी के चार शीर्ष नेताओं ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और घोषणा की कि पूरे मामले की जिम्मेदारी चटर्जी के पास है, ना कि पार्टी पर.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest