Voice Of The People

लोकसभा में अधीर रंजन के बयान पर हंगामा, सोनिया गांधी ने स्मृति ईरानी से कहा-‘You Don’t talk to me’,

- Advertisement -

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बारे में कांग्रेस नेता अधीर रंजन के आपत्तिजनक बयान के बाद अब सियासत तेज हो गई है। इस मुद्दे पर आज संसद में भी सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच जमकर बहस हुई। राष्ट्रपति पर दिए गए अधीर रंजन के बयान की वजह से गुरुवार को संसद में खूब जम कर हंगामा भी हुआ, जिस वजह से लोकसभा की कार्रवाई को स्थगित भी करना पड़ा।

स्मृति ईरानी ने कहा कि अधीर रंजन के गलतियों के लिए आपको माफी मांगना चाहिए. स्मृति पर नाराजगी दिखाते हुए सोनिया गांधी ने कहा डोंट टॉक टू मी।

दरअसल,  लोकसभा की कार्रवाई स्थगित होने के बाद बीजेपी नेता ‘सोनिया गांधी माफी मांगो’ का नारा लगा रहे थे। तभी सोनिया  गांधी ने रमा देवी से पूछा, “मेरा नाम क्यों लिया जा रहा है…”उन्होंने कहा कि, अधीर रंजन ने माफी मांग ली है। तभी स्मृति इरानी वहां आईं और कहा, “Maam, May I help You… आपका नाम मैंने लिया था…” तब सोनिया गांधी ने उनसे कहा, “Don’t talk to me…” जिसके बाद उन दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। यह बहस लगभग 2 से 3 मिनट तक चली।

सोनिया ने भाजपा सांसदों को धमकाया: निर्मला सीतारमण

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सदन में सोनिया गांधी का बात करने का अंदाज धमकी भरा था। उन्होंने भाजपा सांसदों को धमकाया। वित्त मंत्री ने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अपने बयान के लिए अधीर रंजन चौधरी माफी मांग चुके हैं। वह देश को गुमराह कर रही हैं। चौधरी ने कहा है कि उन्हें माफी मांगने की जरूरत नहीं है। सदन में सोनिया गांधी जब हमारी वरिष्ठ सहयोगी रमा देवी के पास आईं तो कुछ सांसदों को महसूस हुआ कि उन्हें धमकी दी जा रही है। इसी दौरान हमारी एक सहयोगी उनके पास आईं तो सोनिया गांधी ने कहा-यू डोंट टॉक टू मी।’

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest