Voice Of The People

प्रदीप भंडारी का संजय राउत को मराठी में संदेश- सरकार गेली घमंड तुटला घोटाळा उघड पडला सत्याशी झाला ‘सामना’ चांगलच 

- Advertisement -

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने संजय राउत को आज मुंबई की PMLA कोर्ट में पेश किया. पत्रा चॉल घोटाला मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत पर कथित अनियमितताओं का आरोप है, संजय राउत को 4 अगस्त तक ईडी की रिमांड में भेज दिया गया है. सोमवार को अपने शो जनता का मुकदमा में शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने इसी मुद्दे पर आज का मुकदमा किया।

प्रदीप भंडारी ने अपने मुकदमे की शुरुआत मराठी भाषा मे की और कहा ‘सरकार गेली घमंड तुटला घोटाळा उघड पडला सत्याशी झाला ‘सामना’ चांगलच ‘उखाड़ दिया’।

सरकार गई संजय जी , घमंड गया संजय जी ,तथाकथित घोटाला एक्सपोज हुआ संजय जी, सच्चाई आपके सामने है संजय जी अच्छी तरह उखाड़ दिया ना क्यों संजय जी?

1)  1000 करोड़ के तथाकथित घोटाले पर आपका फ्रंट मैन प्रवीण राउत जेल में है की नही?

2) क्या गरीब झुग्गीवासियों का एक भी घर सिद्धार्थ नगर गोरेगांव में बना?

3) क्या आपकी पत्नी वर्षा राउत के बैंक अकाउंट में घोटालेबाज प्रवीण राउत की पत्नी से पैसे आए की नहीं? फिर भी घमंड कर रहे है संजय जी?

आपके ही मित्र सुजीत पाटकर की पत्नी स्वप्न पाटकर ने ही तो आपके खिलाफ गवाई दी है, और आप इतने घमंड में सीनाजोरी कर रहे हैं?

दोस्तो संजय राउत ने 70 सेकंड के वीडियो में 27 मां-बहन की गालियां दी एक महिला को, तो इससे क्या समझा जाए क्या वो व्यक्ति जो एक महिला को ऐसी गन्दी गालियां बकते है ? जिनके मित्र गरीबों के पैसे लूटने के आरोपी है क्या ED उनसे पूछताछ नही करे तो फिर क्या ED उनको हार पहनाएगी ?

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest