Voice Of The People

नीतीश ने बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़ने का किया ऐलान, 4 बजे राज्यपाल से मिलेंगे नीतीश कुमार

- Advertisement -

बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई है. 5 साल बाद फिर से नीतीश कुमार की पार्टी JDU और BJP के बीच गठबंधन टूट गया है। सूत्रों के मुताबिक राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आरजेडी की बैठक हो रही है। यहां तक कि तेजस्वी यादव अपने सभी विधायकों से समर्थन पत्र पर साइन करा लिए हैं. राजद जदयू को समर्थन देने जा रही है।

इसी बीच राज्यपाल फागू सिंह चौहान से मिलने का समय मांग लिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चार बजे के आसपास राजभवन जायेंगे। तेजस्वी भी उनके साथ होंगे। राजभवन के पास सुरक्षा बढ़ाई गई है। ट्रैफिक के अधिकारी राजभवन के सामने पहुंच चुके हैं।

 

कांग्रेस के विधायक शकील अहमद खान ने कहा है की नीतीश कुमार महागठबंधन के मुख्यमंत्री होंगे। सब कुछ तय हो गया है।

2013 से ही धोखा दे रही है बीजेपी : नीतीश कुमार 

बीजेपी से गठबंधन तोड़ने के फैसले के बाद से जेडीयू बीजेपी पर हमलावर हो गई है। सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि बीजेपी 2013 से ही धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जेडीयू को खत्म करने की साजिश रची। इसके साथ ही हमेशा बीजेपी ने अपमानित किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरफ हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमें खत्म करने की साजिश रची। इससे पहले जेडीयू की बैठक में एनडीए से अलग होने और बीजेपी से गठबंधन तोड़ने का फैसला लिया गया।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest