Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के ‘जनता vs आमिर’ मुकदमे को 24 घंटे से कम समय में फेसबुक पर 14 लाख से अधिक लोगों ने देखा

- Advertisement -

प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा के शुक्रवार के शो की लीड फेसबुक पर 24 घंटे के अंदर 14 लाख से अधिक लोगों ने देखा। इसको इतना शेयर किया किया कि लाखों की संख्या में लोगों ने तो देखा और प्रदीप भंडारी की मुहिम को समर्थन दिया। दरअसल प्रदीप भंडारी ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर जनता का मुकदमा में शो किया था और बताया था कि किस प्रकार से आम जनता इस फ़िल्म के खिलाफ है।

प्रदीप भंडारी ने अपने शो में कहा कि आमिर खान की पिछले 15 सालों में यह सबसे फ्लॉप फिल्म रही है। भूल भुलैया 100 करोड़ के पार कमा रही है, बाहुबली 100 करोड़ के पार कमा रही है, पुष्पा 365 करोड़ कमा रही है, आरआरआर 100 करोड़ के पार कमा रही है। ऐसे समय में लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप फिल्म साबित हो रही है।

प्रदीप भंडारी ने कहा अगर आमिर खान को डर नहीं होता तो फिल्म की रिलीज होने से पहले 4 बार वह माफी नहीं मांगते। क्या इसका सबसे बड़ा कारण है कि 2002 के गुजरात दंगों के बाद उन्होंने नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया था और मेधा पाटकर के साथ खड़े हुए थे? क्या यह करीना कपूर का घमंड था कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर तुम्हें पसंद आए तो फ़िल्म देखो नहीं तो ना देखो?

प्रदीप भंडारी के जनता के मुकदमा शो के इस अंश को जनता खूब पसंद कर रही है और फेसबुक पर ही नहीं, ट्विटर पर भी हजारों की संख्या में लोग इस क्लिप को देख रहे हैं। बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा शुरुआती 2 दिनों में 20 करोड़ का भी कारोबार नहीं कर पाई है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest