Voice Of The People

EOW की रेड में RTO के घर मिला खजाना,आय से 650 गुना ज्यादा संपत्ति

मध्य प्रदेश में आज पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एक RTO के घर पर छापा मारा।
आय से अधिक संपत्ति के एक मामले में RTO संतोष पाल पर ये छापा मारा गया और पुलिस को उन पर आय से 650 गुना अधिक संपत्ति मिली।

EOW की रेड में RTO के घर मिला खजाना,आय से 650 गुना ज्यादा संपत्ति
EOW की रेड में RTO के घर मिला खजाना,आय से 650 गुना ज्यादा संपत्ति

EOW के पुलिस अधीक्षक SP देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें RTO संतोष पाल और परिवहन विभाग में ही क्लर्क के पद पर काम करने वाली उनकी पत्नी रेखा पाल के पास आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत मिली थी।
शिकायत मिलने के बाद EOW की एक टीम ने जबलपुर की शताब्दी पुरम कॉलोनी स्थित संतोष के घर पर छापा मारा। ये छापा बुधवार रात को मारा गया।

RTO के घर से कैश और गहनों के साथ-साथ कई लग्जरी कारें संतोष के घर से 16 लाख रुपये कैश के साथ-साथ लाखों रुपये के गहने भी मिले। इसके अलावा उसके घर से कई लग्जरी कारें भी बरामद की गईं। संतोष के घर पर एक थिएटर भी था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, EOW टीम ने संतोष के जिस घर पर छापा मारा, वह बेहद आलीशान बना हुआ है और उसे देखकर टीम के सदस्य दंग रह गए। वे लगभग 10 बजे संतोष के घर पहुंचे।
SP देवेंद्र प्रताप ने बताया कि देर रात को खत्म हुई जांच में RTO संतोष के पास उनकी पूरी नौकरी की आय से 650 गुना अधिक संपत्ति पाई गई है। स्वर्णजीत सिंह धामी ने इसका सत्यापन किया है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest