Voice Of The People

बिहार में सेना के जवान की हत्या पर नीतीश कुमार क्यों चुप हैं?- प्रदीप भंडारी की दलील

- Advertisement -

राजधानी पटना में सेना के जवान की सुबह करीब 2.30 बजे लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वही पटना के सिपारा के नजदीक भोला पैलेस के पास बुधवार को कोचिंग से घर जा रही छात्रा को गोली मार दी थी। गुरुवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने बिहार के जंगल राज पर अपना मुकदमा किया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, “ये चाचा- भतीजा की सरका,  नीतीश-तेजस्वी की सरकार में बिहार सुशासन की तरफ नहीं जंगलराज की तरफ जाता हुआ दिख रहा है।”

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा कि, नीतीश जी… आपको कुर्सी की चिंता है पर गुंडाराज में लिप्त हो रहे बिहार कि नहीं। आज सुबह 2:30 बजे सेना के जवान बबलू कुमार को गुंडे बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी। और नीतीश जी आप अब तक चुप हैं? बबलू कुमार राघोपुर से आते थे, जहां से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आते हैं फिर नीतीश जी ये जंगलराज नहीं तो क्या?

तिरंगे में लिपटा हुआ सेना के जवान के शव को देखकर पूरा बिहार गुस्से में हैं। दोस्तों सेना में सिर्फ एक लाख से ज्यादा सैनिक बिहार से हैं। नीतीश जी बबलू कुमार अपने बच्चे के एडमिशन के लिए छुट्टी पर आया था, गुवाहाटी से और आप की कानून व्यवस्था ने उनकी जान ले ली।

 

ठीक वैसे ही इसी जंगलराज में अगस्त 10 को पत्रकार गोकुल यादव की हत्या हुई, इसी जंगलराज में 12 साल की एक नाबालिक लड़की का गैंगरेप हुआ, इसी राज में डॉक्टर को सरेआम गोली मारी जा रही है। और आपको कुर्सी की पड़ी है? पर जब आपने गुलाब ही लालू जी को दे दिया और जब आप के कानून मंत्री पर अपहरण के आरोप और कृषि मंत्री पर खेती से ही जुड़े मामले में मुकदमा चल रहा हो, तो आपके मुकदमों में लिप्त टीम से क्या ही उम्मीद की जाए। पर हां यह कुर्सी स्थायी नहीं रहती। बिहार को जंगलराज होने से रोके नीतीश जी वरना जनता तो सवाल पूछेगी ही।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest