Voice Of The People

अर्जुन कपूर बोले- हमें बॉलीवुड के विरोध पर शांत नहीं रहना चाहिए, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- ‘शाबाश कचरा शाबाश’

इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड को हर तरफ चर्चा है, पिछले दिनों आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा भी उनके माफी मांगने और फिल्म देखने की मनुहार के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से धड़ाम हो गई। इसी सिलसिले में अब अर्जुन कपूर लोगों की नजरों में चढ़ गए है, हाल ही में अर्जुन ने बॉयकॉट ट्रेंड पर एक ऐसा बयान दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्जुन कपूर को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अपने बयान की वजह से लोगों की नजरों में कचरा हुए अर्जुन कपूर

बॉयकॉट ट्रेंड मामले में अर्जुन कपूर ने रिएक्ट करते हुए कहा है कि ये हमारी सबसे बड़ी गलती है कि हम इस मुद्दे पर चुप है। लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमनें ये माना कि हमारा काम बोलेगा। उन्होंने आगे कहा, हमें अपने हाथ गंदे करने की जरूरत नहीं है। लेकिन हमें अब और सहन नहीं करना चाहिए। मुझे लगता है कि अब हम लोगों को मिलकर कुछ करना चाहिए। जो लोग लिखते है या ट्रेंड चलाते हैं उनका रियलिटी से कोई वास्ता नहीं होता है। इन लोगों ने अपनी आदत बना ली है। अर्जुन के इस बयान पर भड़के लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

सोशल मीडिया पर अर्जुन हुए ‘कचरा’

अपने अनर्गल बयानों और फिल्म समीक्षा के लिए मशहूर अभिनेता केआरके ने एक वीडियो डालकर कहा की की बड़े सितारे बॉयकॉट पर बात करें तो फिर भी ठीक है लेकिन अर्जुन कपूर जैसे लुक्खे और सुपर फ्लॉप एक्टर की फिल्म का बहिष्कार कौन करेगा?

एक यूजर ने अर्जुन को ट्रोल करते हुए लगान फिल्म का ‘ शाबाश कचरा’ वाला मीम शेयर करते हुए लिखा ‘इसमें कोई शक नहीं’

एक यूजर ने ‘भैया मेरे मुंह से निकल गई’ वाले मीम को शेयर करते हुए लिखा ‘अर्जुन कपूर आज अपना नाम ट्रेंडिंग पर देखने के बाद’

एक यूजर ने अर्जुन कपूर को ट्रोल करते हुए लिखा की ‘आखिरकार अर्जुन कपूर ये देखकर खुश होगा की लोग उसे भी जानने लगे हैं, ये तो बिना बॉयकॉट के फ्लॉप फिल्मों का राजा है’

एक अन्य यूजर ने अर्जुन को ट्रोल करते हुए एक मीम शेयर किया जिसका मतलब है ‘अर्जुन कपूर ने उड़ता तीर ले लिया’

कुल मिला के जब एक सुपर फ्लॉप एक्टर इस तरह के बॉयकॉट के मुद्दे पर ऐसी घमंड भरी बातें करता है तो उसको कैसे उसकी असली हैसियत दिखाते हैं ये जनता ने बता दिया है।

अर्जुन को ट्रोल करने वाले मीम्स में सबसे ज्यादा मीम लगान फिल्म के कचरे वाला है, हजारों लोगों ने अर्जुन कपूर को टैग करके ‘कचरा’ मीम शेयर किया।

मतलब अर्जुन कपूर का एटिट्यूड और उनके बेवजह के घमंड ने उन्हे सोशल मीडिया पर कचरा साबित कर दिया।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest