Voice Of The People

क्यों बोला नीतीश कुमार ने, “अरे छोड़िए”…. RCP की बात कौन करता है

- Advertisement -

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ‘अरे छोड़िए …’ उनका बात। दरअसल, कभी नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री RCP Singh ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दिया हैं। उन्होंने छपरा में मीडिया से बात करते हुए जदयू और राजद को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं।

क्यों बोला नीतीश कुमार ने, "अरे छोड़िए"…. RCP की बात कौन करता है
क्यों बोला नीतीश कुमार ने, “अरे छोड़िए”…. RCP की बात कौन करता है

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को JDU के पूर्व नेता आरसीपी सिंह को यह कहते हुए नकार दिया कि उन्होंने बहुत गड़बड़ की, जबकि पार्टी ने उन्हें जिम्मेदार पद दिए। नीतीश कुमार की कड़ी प्रतिक्रिया तब आई जब RCP सिंह ने बार-बार गठबंधन बदलने के लिए मुख्यमंत्री को फटकार लगाई और दावा किया कि JDU का बिहार में लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व वाले RJD में विलय हो जाएगा।

आगे नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होने बहुत गड़बड़ किया। उन्हें पहले कौन जानता था? मैंने उन्हें नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। मैंने उन्हें 2020 में पार्टी प्रमुख के रूप में अपनी जगह दी। महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गईं। हमने उन्हें बहुत सम्मान दिया। जब वह केंद्र में मंत्री बने, हमने उन्हें पार्टी प्रमुख पद छोड़ने के लिए कहा और ललन जी को दे दिया। उन्होंने अपने बयानों से पार्टी में लोगों की भावनाओं को आहत किया है।

यह तब हुआ जब RCP सिंह ने दावा किया कि JDU का जल्द ही RJD में विलय हो जाएगा। सिंह ने कहा कि वह (नीतीश कुमार) कितनी बार पाला बदलेंगे? वह पहले ही चार बार 1994, 2013, 2017 और 2022 में ऐसा कर चुके हैं।

आगे RCP सिंह ने कहा कि जदयू का राजद में विलय होना तय है। यह समय की मांग है कि बिहार के युवा राज्य को दोनों दलों के बेमेल गठबंधन से मुक्त करने और बिहार को विनाश से बचाने के लिए एक साथ आएं। मेरे पार्टी से बाहर निकलने के साथ शुरू हो गया है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में पार्टी राजद की गोद में बैठ गई है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest