Voice Of The People

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी, पटना में कोचिंग से लौट रही 16 साल की छात्रा को मारी गोली, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

बिहार की राजधानी पटना में अज्ञात अपराधियों ने एक सब्जी विक्रेता की 16 साल की बेटी को गोली मार दी। घटना पटना में बेउर थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी मोहल्ला की बताई जा रही है। इंद्रपुरी मोहल्ला से जब नाबालिग छात्रा कोचिंग सेंटर से घर लौट रही थी उसी समय अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

 

वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, छात्रा कोचिंग सेंटर से घर जा रही है तभी एक व्यक्ति ने पीछे से युवती को गोली मारी और फरार हो गया। पुलिस की माने तो घटना के कारणों का अभी तक पूरी तरह पता नहीं चल पाया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. परिजनों ने पुलिस की लेट-लतीफी पर नाराजगी जाहिर की है और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्थानीय लोगों में पुलिस के रवैये को लेकर खासी नाराजगी देखने को मिली। उनका कहना था कि बिहार में पहले भी प्रशासन और पुलिस व्यवस्था लचर थी। सरकार बदलने का असर अब साफ दिख रहा है। लोगों ने कहा कि सरकार बदलते ही अपराधी बेखौफ हो गए हैं और आए दिन इस तरह की घटना देखने को मिल सकती है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest