Voice Of The People

Bollywood vs Bollywood: विवेक अग्निहोत्री का अनुराग कश्यप को करारा जवाब

अनुराग कश्यप के एक बयान पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री भड़क उठे ,अनुराग कश्यप ने कहा था कि वह उम्मीद करते हैं द कश्मीर फाइल्स ऑस्कर्स में भारत से ऑफिशियल एंट्री न हो। एक पत्रिका में छपे उनके इस बयान को ट्वीट करते हुए विवेक ने अपना गुस्सा दिखाया, बताते चलें कि अनुराग कश्यप की एक फिल्म दोबारा रिलीज होने वाली है

Bollywood vs Bollywood: विवेक अग्निहोत्री का अनुराग कश्यप को करारा जवाब
Bollywood vs Bollywood: विवेक अग्निहोत्री का अनुराग कश्यप को करारा जवाब

‘गलत्ता प्लस’ को दिए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने इस साल भारत से ऑस्कर्स में इंट्री पर बातचीत की, उन्होंने कहा की ऑस्कर्स के फाइनल 5 में भारत से इस साल एक नॉमिनेशन होना , अगर RRR वो फिल्म नहीं होगी तो पता नहीं वह कौन सी फिल्म चुनेंगे, आशा करता हूं ‘द कश्मीर फाइल्स’ वह फिल्म नहीं होगी।

अनुराग कश्यप के इस बयान से विवेक अग्निहोत्री भड़क उठे, उन्होंने पलटवार करते हुए ट्वीट किया , दूसरों का बुरा चाहने वाली, नरसंहार से मुंह फेरने वाली बॉलीवुड लॉबी ने द कश्मीर फाइल्स के ऑस्कर्स में पहुंचने के खिलाफ कैंपेन शुरू कर दिया है, यह दोबारा फिल्म के मेकर की लीडरशिप में हो रहा है।

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स इस साल की सबसे चर्चित फिल्म रही है। फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की और सोशल मीडिया पर इस पर कई तरह के रिऐक्शंस भी झेले, यह फिल्म 1990 के आसपास घाटी से हुए कश्मीरी पंडितों के क्रूर पलायन और नरसंहार पर आधारित है,वहीं RRR डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी है जिसमें दो क्रांतिकारियों की कहानी दिखाई गई है।

विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप के बीच टकरार बढ़ती हुई दिख रही है, वजह बनी फिल्म ‘आरआरआर’ की जमकर तारीफ और द कश्मीर फाइल्स का सांकेतिक विरोध,साथ ही उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को ऑस्कर के लिए टॉप लिस्ट में नहीं बताया ,बस फिर क्या था वह अपने इस बयान से विवेक अग्निहोत्री के निशाने पर आ गए।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest