Voice Of The People

शहजाद पूनावाला ने किया अरविंद केजरीवाल के ‘दिल्ली एजुकेशन मॉडल’ का पर्दाफाश ; जानें कैसे 

भारतीय जनता पार्टी ने एक दिल्ली सरकार के एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाए. बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि यह थर्ड क्लास का एजुकेशन सिस्टम है.

शहजाद पूनावाला ने AAP पार्टी की खिंचाई की। उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी खुद को क्लीन चिट देने की कोशिश कर रही है। मैंने आप के प्रवक्ताओं के साथ टीवी शो पर बहुत बहस की है, लेकिन वे कहते हैं कि उनकी नीति महान है, यह नीति कभी किसी ने नहीं बनाई। फिर उन्होंने इसे बदल कर क्यों कूड़ेदान में फेंक दिया?मेरे पास अपने मीडिया मित्रों से विशेष खबर है। जब भी हम विशिष्ट प्रश्न पूछते हैं, तो वे उत्तर नहीं देते बल्कि शिक्षा नीति और शिक्षा मॉडल के विषय को बदल देते हैं। केजरीवाल ने न्यूयॉर्क टाइम्स के पहले पन्ने का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और कहा, “जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अखबार NYT के फ्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी। CBI का स्वागत है। पूरा cooperate करेंगे। पहले भी कई जांच/रेड हुईं। कुछ नहीं निकला।

दरसल, दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में सीबीआई  दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के कई ठिकानों पर तलाशी ले रही है। सिसोदिया के एक दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। सीबीआई की टीम सुबह-सुबह मनीष सिसोदिया के आवास पर भी पहुंची और वहां तलाशी ले रही है। CBI ने आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास सहित दिल्ली-एनसीआर में 31 स्थानों पर छापे मारे।

SHARE

Must Read

Latest