Voice Of The People

मोहल्ला क्लिनिक से मोहल्ला ठेका तक, यह है केजरीवाल मॉडल, बोले अनुराग ठाकुर, सत्येंद्र जैन को लेकर बोल गए ये बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर आबकारी नीति को लेकर हमला बोला है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, ‘अरविंद केजरीवाल मॉडल का भांडा फूट चुका है. मोहल्ला क्लिनिक से मोहल्ला ठेका यह अरविंद केजरीवाल मॉडल है। मोहल्ला क्लिनिक में दवा नहीं मिली, मोहल्ला ठेका से घर-घर शराब पहुंचाने का काम हुआ।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश में पहली बार हुआ कि जिसके पास शिक्षा विभाग है उसके पास शराब विभाग भी है। अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटते थे। वे तीन महिने से जेल में हैं। अरविंद केजरीवाल जी ने किताब तो स्वराज लिखी लेकिन यह शराब राज लेकर आए।’ उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। सीबीआई की छापेमारी के बाद दिल्ली में आबकारी नीति वापस लेने से साबित होता है कि भ्रष्टाचार हुआ है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। सीबीआई की छापेमारी के बाद दिल्ली में आबकारी नीति वापस लेने से साबित होता है कि भ्रष्टाचार हुआ है। अरविंद केजरीवाल को इसका जवाब देना होगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैंने (दिल्ली सीएम और आप संयोजक) अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे के भीतर जवाब देने का समय दिया था, लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला। यह उनके भ्रष्टाचार को साबित करता है… किंगपिन अभी भी चुप है।

दरसल, मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर सीबीआई (CBI Raid) ने शुक्रवार को छापा मारा था। यह छापा दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में की गई कथित अनिमितताओं को लेकर डाले गए थे।

SHARE

Must Read

Latest