Voice Of The People

गुजरात दौरे पर जाने से पहले बीजेपी के बारे ये क्या बोल गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, जानें

- Advertisement -

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सोमवार से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। गुजरात में इसी साल के अंत में चुनाव होने वाले हैं और आप यहां अपनी सियासी जमीन तैयार करने में जुटी है।

केजरीवाल और सिसोदिया आज अहमदाबाद पहुंचेंगे। वे समीपस्थ शहर हिम्मतनगर में पार्टी की टाउनहॉल मीटिंग में भी भाग लेंगे। मंगलवार को दोनों आप नेता भावनगर में टाउनहॉल मीटिंग में शामिल होंगे। पार्टी गुजरात में दिल्ली की तरह शिक्षा व स्वास्थ्य की गारंटी योजना लागू करना चाहती है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया, ‘मनीष जी और मैं शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी के लिए दो दिनी के लिए गुजरात जाएंगे। दिल्ली की तरह गुजरात में भी अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाए जाएंगे। राज्य में सभी को मुफ्त अच्छी शिक्षा और अच्छा इलाज मिलेगा। लोगों को राहत मिलेगी, हम युवाओं से भी बातचीत करेंगे। उत्तर गुजरात की अपनी पिछली यात्रा के दौरान, केजरीवाल ने गुजरात के लोगों से राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार और मुफ्त बिजली जैसे कई वादे किए थे।  गुजरात में बीते दो दशकों से ज्यादा समय से सत्तारूढ़ भाजपा का कांग्रेस व आप से मुकाबला होगा।

 

दरसल, सिसोदिया के सरकारी आवास पर सीबीआई (CBI Raid) ने शुक्रवार को छापा मारा था। यह छापा दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में की गई कथित अनिमितताओं को लेकर डाले गए थे।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest