Voice Of The People

मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी होने बाद CBI की तरफ से आया जवाब, जानें क्या कहा 

- Advertisement -

आबकारी मामले में दिल्लीके उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के खिलाफ सीबीआई (CBI) लुक आउट सर्कुलर तैयार कर रही है. दरअसल, सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता जांच एजेंसी पर हमलावर हैं. इसके बाद सीबीआई के सूत्रों स्पष्ट किया है कि एजेंसी जल्द लुक आउट नोटिस जारी कर सकती है जो कि प्रकिया में है.

इससे पहले सीबीआई के सूत्रों ने कहा था कि मनीष सिसोदिया और अन्य 14 लोगों के खिलाफ आबकारी नीति मामले में लुक आउट सर्कुलर जारी किए गए थे. बाद में सूत्रों ने स्पष्ट किया, ”लुक आउट सर्कुलर प्रक्रिया में हैं, अभी जारी नहीं किए गए.”

नोटिस जारी होने पर सिसोदिया ने कहा कि मेरे खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री दिन भर ये सोचते हैं कि किसके खिलाफ नोटिस जारी करवाऊं किसके यहां रेड करवाऊं. किसकी सरकार गिरवाऊं. प्रधानमंत्री महंगाई और बेरोजगारी के बारे में नहीं सोचते है. इन्हें देश को नंबर वन बनाने पर काम करना चाहिए, लेकिन ये केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को नंबर जीरो बनाने के बारे में सोच रहे हैं. अबकी बार देश की जनता इन्हें 2024 में लुक आउट नोटिस भेजेगी.

तीन आरोपियों से शनिवार को पूछताछ 

सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े कथित भ्रष्टाचार मामले में तीन आरोपियों से शनिवार को पूछताछ की. अधिकारियों ने बताया कि मामले से जुड़ी प्राथमिकी को ईडी के साथ साझा की गयी है, जो काले धन को वैध बनाने के आरोपों की जांच करेगा. उन्होंने कहा कि तीन आरोपियों को सीबीआई मुख्यालय बुलाया गया, जहां उनके बयान दर्ज किये गये. एजेंसी ने शुक्रवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और कुछ नौकरशाहों के परिसरों पर छापेमारी की थी.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest