Voice Of The People

जनिये क्यों कहा मनीष सिसोदिया ने कि ‘जनता BJP के खिलाफ “लुकआउट नोटिस” जारी करेगी

आज सुबह सुबह सूत्रों के हवाले से खबर आई कि CBI शराब घोटाले के मामले में नामजदों के खिलाफ “लुकआउट नोटिस” जारी कर सकती है। इसमें सबसे पहले मनीष सिसोदिया और अन्य लोगों का नाम सामने आया।

इस खबर पर टिप्पणी करते हुए मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेराफेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताईये कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

बता दें कि CBI ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति में छेड़छाड़ के मामले की जांच करने के लिए केस दर्ज किया था। उसमें अरविंद केजरीवाल के डिप्टी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का भी नाम दर्ज किया गया था। उसके बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीएम सोचते रहते हैं कि आज किसके खिलाफ सीबीआई का ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी किया जाए। आज देश को ऐसे नेता की तलाश है जो महंगाई, बेरोजगारी का समाधान दे सके। जनता BJP 2024 में ‘लुकआउट नोटिस’ देगी।

इस सब प्रकरण के बीच CBI के सूत्रों के तरफ से खबरें आ रही है कि CBI ने अभी तक ‘लुकआउट नोटिस’ जारी नहीं किया है लेकिन जल्द ही मनीष सिसोदिया और अन्य नामजद के खिलाफ ‘लुकआउट नोटिस’ CBI जारी कर सकती है।

सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आ रही है कि CBI ने पैसों का लेनदेन होने के कारण ये केस ED को सौंप दिया है। साथ ही सारी फाइलें और दस्तावेजों(जो कि CBI ने इकट्ठा किये थे) को भी ED को सौंप दिया है। आने वाले कुछ दिनों में हो सकता है कि ED इस मामले में मनी लांड्रिंग का केस दर्ज करे।

SHARE

Must Read

Latest