Voice Of The People

सिसोदिया का पलटवार करते हुए कहा,बीजेपी के पास दोस्तों के लिए देश का खजाना खुला है ,गरीब जनता के लिए सिर्फ जुमला

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पलटवार किया. सिसोदिया ने कहा कि मोदी सरकार के पास अपने दोस्तों का लोन माफ करने के पैसे हैं , आम जनता के लिए सिर्फ जुमले और झूठे वादे। सिसोदिया ने कहा कि मोदी जी 15 लाख करोड़ अपने दोस्तों का माफ करके कह रहे हैं कि अब कुछ भी मुफ्त नहीं मिलेगा. सिसोदिया ने कहा कि मुझे लगा कि संबित पात्रा जवाब देंगे , पर उनके पास जवाब हो तब देंगे ना ।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री की दोस्तीवाद की वजह से देश की अर्थव्यवस्था का बुरा हाल हुआ है. लोगों के दूध-दही पर भी टैक्स लगा । आज मैं भी प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि अपने दोस्तों का 10 लाख करोड़ का कर्ज और 5 लाख करोड़ का टैक्स माफ करके देश को इतने बुरे हालातों में क्यों पहुंचाया, इसका जवाब दीजिए, इधर-उधर मत घुमाइए।

वहीं बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि दिल्ली में शराब ठेकों के नाम पर भ्रष्टाचार करने वालों को जेल जाना होगा। उन्होंने कहा कि, शराब ठेकों के नाम पर 144 करोड़ रुपए से ज्यादा घोटाला हुआ है।

गौरव भाटिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि देश की जनता कह रही है कि अगर कोई सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी कोई है तो वो मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी है। जनता कह रही है- ‘आप’ नहीं ‘पाप’ है, भ्रष्टाचारियों का बाप है और जनता के लिए अभिशाप है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर जारी है, देखना होगा कीकिसके आरोप सही हैं और किसके झूठ ।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest