Voice Of The People

CBI raid in Bihar: लालू परिवार के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

बुधवार को CBI इन गुरुग्राम के सेक्टर 71 स्थित एक निर्माणाधीन मॉल urban cubes 72 मर छापा मारा।
CBI के हवाले से जो खबर आ रही है उसके मुताबिक ये मॉल बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का है। तेजस्वी यादव ने इस मॉल में पैसा भी लगाया है एक कंपनी के माध्यम से।

CBI ने बिहार में भी कई जगहों पर छापेमारी करी है। गुरुग्राम के अलावा दिल्ली, पटना, कटिहार और मधुबनी में RJD के अलग अलग नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की।

बिहार विधानसभा में आज तेजस्वी यादव ने इन सारे आरोपों से साफ इंकार किया बै। उन्होंने कहा कि मॉल से मेरा कोई संबंध नहीं है। मॉल हरियाणा में के किसी व्यक्ति का है। और उसके उद्घाटन भाजपा के ही सांसद ने किया था।

आगे तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में बैठे लोग बिहार की भावना को नहीं समझते हैं। यहां डराने-धमकाने से काम नहीं चलता। तीन ‘जमाई’ (ED, CBI, IT विभाग) भेजने से हम डरने वाले नहीं है। भाजपा दूल्हे के बिना एक बारात की तरह दिख रही है, युवा नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा पार्टी की अक्षमता पर स्पष्ट रूप से कटाक्ष करते हुए कहा कि अब विपक्ष का नेता कौन होगा।

ANI ने CBI के सूत्रों के हवाले से बताया है कि आज की CBI की छापेमारी में 25 अलग-अलग जगहों पर नौकरी घोटाले की जमीन के सिलसिले में छापेमारी वाले इलाकों के परिसरों से 200 से ज्यादा जमीन के कागजात बरामद किए गए हैं। छापेमारी अभी भी जारी है। रेलवे के “अज्ञात” लोक सेवकों ने ग्रुप डी पद पर विकल्प की नियुक्ति के लिए विभाग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने की सूचना मिलने के बाद एजेंसी ने प्रारंभिक जांच दर्ज की है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest