Voice Of The People

जयवीर शेरगिल ने किया पद-पार्टी से नमस्ते ,कांग्रेस को एक और झटका

- Advertisement -

कांग्रेस नेता और राष्ट्र प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दिया है. जयवीर शेरगिल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे अपने त्याग पत्र में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे यह कहते हुए दुख हो रहा है कि निर्णय लेना अब जनता और देश के हितों के लिए नहीं है, बल्कि यह उन लोगों के स्वार्थी हितों से प्रभावित है, जो चाटुकारिता में लिप्त हैं और लगातार जमीनी हकीकत की अनदेखी कर रहे हैं. उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा कि वह पार्टी में अब युवाओं का भविष्य नहीं देख पा रहे हैं.

जयवीर शेरगिल ने किया पद-पार्टी से नमस्ते ,कांग्रेस को एक और झटका
जयवीर शेरगिल ने किया पद-पार्टी से नमस्ते ,कांग्रेस को एक और झटका

वहीं इस्तीफे के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि कुछ लोगों के लिए कांग्रेस घर है. कुछ लोगों का घर कांग्रेस से चलता है और पार्टी में ऐसे ही लोगों की ताजपोशी हो रही है. लेकिन कांग्रेस मेरा घर था और मेरा घर कांग्रेस से नहीं चलता.

शेरगिल पेशे से वकील हैं और कांग्रेस के युवा नेताओं में प्रमुख लोगों में से एक थे. वह पंजाब का रहने वाले हैं। शेरगिल का इस्तीफा ऐसे समय में आया है, जब एक के बाद एक कई युवा कांग्रेस नेताओं ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. पार्टी छोड़ने वाले प्रमुख कांग्रेस नेताओं में ज्योतिरादित्य सिंधिया और जितिन प्रसाद भी शामिल हैं, जो अब भाजपा सरकार में अहम पदों पर हैं.

SHARE
Rishav Singh Dhanraj
Rishav Singh Dhanraj
Rishav Singh Dhanraj has 3+ years of experience in journalism. Visit his twitter account @rishav_dhanraj

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest