Voice Of The People

अमित शाह की मंत्रियों को चेतावनी, 2024 के लोकसभा चुनाव में 350 सीट को पाने में कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी

बीते मंगलवार को पार्टी मीटिंग के दौरान अमित शाह ने 2024 के चुनावों के लिए दिए गए जमीनी स्तर के काम को पूरा करने में कामचोरी करने वाले बीजेपी के मंत्रियों को लेकर सख्त नजर आए। बैठक में पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा और मुख्य रणनीतिकार अमित शाह ने इसको लेकर कड़ी चेतावनी भी दी ,सूत्रों की माने तो जिन मंत्रियों ने उन्हें दिए गए संसदीय क्षेत्रों का दौरा करके हालात का जायजा नहीं लिया है उन्हें अमित शाह ने चेतावनी दे दी है।

विशेष सूत्रों की माने तो अमित शाह ने यहां तक कह दिया है कि, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे लोकप्रिय हैं,पीएम मोदी के नाम पर कोई भी जीत सकता है, लेकिन अगर जमीन पर कोई संगठन नहीं है, तो हम इसका फायदा नहीं उठा पाएंगे”।

मीटिंग के दौरान अमित शाह ने मंत्रियों से कहा, ”हम यहां संगठन की वजह से हैं, सरकार संगठन की वजह से है, संगठन को प्रमुखता दी जानी चाहिए हमेशा’।

भाजपा ने आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में 350 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है और चुनाव से पहले इसकी विशेष रणनीति बनाना शुरू कर दिया है ,सूत्रों की माने तो पार्टी विशेष रूप से उन 144 चुनाव क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित कर रही है, जहां वह 2019 में काफी कम अंतर से हार गई थी। भाजपा की योजना उन सीटों को कम से कम 70 से अधिक सीटें जीतने की है ।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest