Voice Of The People

भाजपा जा रही है, आम आदमी पार्टी आ रही है, हम गुजरात की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे: अरविंद केजरीवाल

- Advertisement -

अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के एक आरोप का जवाब देते हुए आज गुजरात में कहा, “कांग्रेस खत्म हो गई है”. भाजपा जा रही है, आम आदमी पार्टी आ रही है. हम गुजरात की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं पिछले कई महीनों से गुजरात में घूम रहा हूं, जनता से मिल रहा हूं, कई टाउन हॉल किए हैं.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि अगर मैं गुजरात के लोगों को मुफ्त बिजली देने की बात कर रहा हूं तो बीजेपी इसका विरोध क्यों कर रही है? अगर मैं स्कूल अस्पताल ठीक करने की बात कर रहा हूं तो बीजेपी को क्या दिक्कत है, वे क्यों विरोध कर रहे हैं. जैसे दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली मिली पंजाब के लोगों को मिली बजे गुजरात के लोगों को भी मिलना चाहिए. गुजरात के स्कूल और अस्पताल भी ठीक होने चाहिए.

हम गारंटी देते हैं. गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार मुक्त और भय मुक्त शासन देंगे. आपको किसी भी सरकारी विभाग में काम करवाना है तो पैसे देने पड़ते हैं. नीचे के लेवल पर भी भ्रष्टाचार है, ऊपर भी आरोप लगते रहे हैं. इनके खिलाफ अगर कुछ बोलो तो डराने और धमकाने पहुंच जाते हैं, व्यापारियों उद्योगपतियों को रेड की धमकी देते हैं और कहते हैं तुम्हारा धंधा बंद करवा देंगे. चारों तरफ इतना ज्यादा भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है.

गुजरात की जनता का पैसा गुजरात के विकास पर खर्च होगा. इसके साथ ही नेताओं मंत्रियों विधायकों के सारे काले धंधे बंद किए जाएंगे. जहरीली शराब बिक रही है, इतना नशा कहां से आ रहा है. इनके मां-बाप इन्हीं पार्टियों में बैठे हैं. ये सब बंद होगा.

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest