Voice Of The People

नहीं रहें राजू श्रीवास्तव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत पक्ष विपक्ष के नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

अपनी स्पीच और फनी जोक्स से हंसने वाले राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। दिल्ली एम्स में उन्होंने अंतिम सांस ली। राजू श्रीवास्तव लंबे समय से बीमार थे और 42 दिनों से एम्स में भर्ती थे। कुछ दिन पहले उनके शरीर में कुछ हलचल हुई थी, जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि राजू जल्द ही हमारे बीच लौट आएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और हंसी का सितारा हमें यूं ही छोड़कर चला गया। फिल्म इंडस्ट्री से लेकर तमाम राजनीतिक हस्ति उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रधांजलि देते हुए ट्वीट किया कि राजू श्रीवास्तव ने हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया। उन्होंने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया लेकिन वह वर्षों तक अपने समृद्ध काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।

गृह मंत्री अमित शाह ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का एक विशिष्ट अंदाज था, उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया। उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ। ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति शांति।

 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी है। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अपने सहज हास्य से फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान बनाने वाले मशहूर कॉमेडियन और हमारे प्यारे बीजेपी नेता श्री राजू श्रीवास्तव के असामयिक निधन से दिल दुखी है। उनका निधन कला और फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।

 

बीजेपी बिहार अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने लिखा है कि मशहूर कॉमेडियन, टीवी शो के जाने माने कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का निधन बेहद दुखद है। कला जगत ने आज एक बहुत ही जीवंत व्यक्ति को खो दिया है। ईश्वर पुण्यात्मा को शांति और शोक संतप्त परिवार एवं प्रियजनों को धैर्य प्रदान करें।

अखिलेश यादव ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि राजू श्रीवास्तव जी का हमारे साथ नहीं रहने का खेद है। वह एक गरीब परिवार से थे लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और संघर्ष से देश और दुनिया में अपनी पहचान बनाई। बहुत कम लोग ऐसे कॉमेडियन और ऐसे टैलेंट के साथ पैदा होते हैं। बेहद सरल था उनका व्यक्तित्व।

SHARE

Must Read

Latest