Voice Of The People

‘उड़ता पंजाब’: कपूरथला से ड्रग्स एडिक्ट युवती का विडियो वायरल

कपूरथला में नशा खुलेआम बिक रहा है, एक महिला द्वारा नशे का सेवन और अस्पताल के सामने का विडियो व्हाट्सएप ग्रुप व इंटरनेट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, पंजाब नशे को लेकर हमेशा से सुर्खियों में बना रहता है,नशे को लेकर, नशे से पीड़ित युवती और वीडियो बनाने वाले की पहचान की गई है, युवती का पति फिलहाल जेल में है और पति के जेल जाने के बाद युवती ने और अधिक ड्रग्स लेना शुरु कर दिया था।

आपको बता दें कि पंजाब के अंदर आम आदमी पार्टी की सरकार है। आम आदमी पार्टी के CM भगवंत मान ने भी नशे को लेकर चुनावी वादे किए थे। साथ ही उन्होंने कहा था कि, वह पंजाब को एक रंगला पंजाब बनाएंगे और नशा मुक्त पंजाब बनाए। इस तरह की खबरें पंजाब के सीएम और आम आदमी पार्टी पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं कि, आखिर कब तक पंजाब में नशे का कारोबार फलता फूलता रहेगा।

बार बार युवक-युवती का विडियो वायरल होने के बावजूद नशा खुलेआम बिक रहा है। उसने बताया कि यह हलका कांग्रेस विधायक राणा गुरजीत सिंह का इलाका है। लागतार 4 बार से विधायक रहे राणा गुरजीत सिंह हर बार चुनाव से पहले अपने क्षेत्र को नशा मुक्त कराने का वादा कर चुनाव तो जीत जाते हैं, लेकिन चुनाव में जीत हासिल करने के बाद जनता को मिलता है तो सिर्फ़ नशा।

युवती का विडियो वायरल के बाद युवती को इलाज के बाद पुलीस ने हिरासत में ले लिया है।

विडियो वायरल होने के बाद कई संदिग्ध लोगों को नशे बेचने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है,पुलिस को आशंका है कि हिरासत में लिए गए लोग नशा तस्करी, लूटपाट जैसी वारदातों में शामिल हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।वीडियो को लेकर भी जांच करवाई जा रही है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest