Voice Of The People

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के निधन पर पीएम मोदी ने जताया गहरा शोक

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद पुरे देश में शोक की लहर है। पीएम मोदी समेत अन्य प्रमुख नेताओं ने उनके निधन पर शोक प्रकट किया है। पीएम मोदी ने लगातार तीन ट्वीट कर दु:ख जताया है। बताते चलें कि मुलायम सिंह यादव का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में सोमवार सुबह 8: 15 पर निधन हो गया है। इस खबर के साथ ही देश में शोक की लहर चारों ओर फैल गई । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आनन फानन में अंतिम दर्शन के लिए मेदांता अस्पताल पहुंचे।

पीएम आज गुजरात में हैं, पीएम ने कहा, ‘श्री मुलायम सिंह यादव जी एक विलक्षण व्यक्तित्व के धनी थे।’ मोदी ने कहा कि मुलायम को एक विनम्र और जमीन से जुड़े नेता के रूप में व्यापक रूप से सराहा गया, जो लोगों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील थे। उन्होंने लगन से लोगों की सेवा की और लोकनायक जेपी और डॉ. लोहिया के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।

पीएम मोदी ने मुलायम सिंह के साथ अपनी मुलाकातों को भी याद किया। मोदी ने कहा, ‘अपने-अपने राज्यों के मुख्यमंत्री रहने के दौरान मुलायम जी के साथ मेरी कई मुलाकाते हुईं। मेरी मुलायम जी से घनिष्ठता जारी रही और मैं हमेशा उनके विचारों को सुनने के लिए उत्सुक था। उनके निधन से मुझे पीड़ा हुई। ॐ शांति।’

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हहुए लिखा कि ईश्वर मुलायम सिंह यादव को श्रीचरणों में स्थान दें ,भारतीय राजनीति में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारत सरकार के रक्षामंत्री और सामाजिक न्याय के सशक्त परोपकार के रूप में उनका अतुलनीय योगदान हमेशा याद रखा जाएगा ,अन्य सभी प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं ।

 

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest