Voice Of The People

दिल्ली में शराब घोटाले की सच्चाई बाहर आनी चाहिए- प्रदीप भंडारी की दलील

- Advertisement -

दिल्ली के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया से सीबीआई ने आबकारी नीति मामले में सोमवार को नौ घंटे तक पूछताछ की. सीबीआई दफ्तर से बाहर निकलते ही मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरा मामला फर्जी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी उनपर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है.

सोमवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने इसी मुद्दे पर आज का मुकदमा किया।

प्रदीप भंडारी ने कहा कि, CBI ने आज मनीष सिसोदिया से आबकारी नीति मामले में पूछताछ की. CBI ऑफिस निकलने से पहले सिसोदिया ने मां का आशीर्वाद लिया, गले में पीला पटका पहने सिसोदिया घर से निकले। उसके बाद से आप के कार्यकर्ता तिरंगा लेकर सड़कों कैसे उतरे हैं जैसे आजादी की लड़ाई है। इसी को लेकर मेरे कुछ सवाल हैं

पहला सवाल, दिल्ली आबकारी नीति में घोटाला हुआ की नही? नहीं हुआ तो आम आदमी पार्टी महाराणा प्रताप से लेकर भगत सिंह तक की बात क्यों कर रही हैं? दूसरा सवाल, CBI ने तो नही बोला की आज वो मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर रही है, तो फिर आप के नेता खुद इतने उत्सुक क्यों है ये कहने के लिए मनीष सिसोदिया की गिरफ्तार 8 दिसंबर तक होना तय हैं?

तीसरा सवाल, जब यह आबकारी नीति पर सीबीआई ने FIR दर्ज करी थी. तो आरोपी नंबर 1 मनीष सिसोदिया को बताया था। तो क्या यह स्वभाविक नहीं है कि उनसे पूछताछ होगी? तो फिर क्या आप खुद इसको गुजरात चुनाव का मुद्दा बनाना चाहती है। चौथा सवाल, अगर मनीष सिसोदिया के गिरफ्तारी आम आदमी पार्टी को लगता है कि गुजरात चुनाव से जुड़ी हुई है तो क्या अब आम आदमी पार्टी गुजरात चुनाव में मनीष सिसोदिया के पूछताछ पर वोट मांगेगी?

पांचवा सवाल, बीजेपी ने अब तक इतने सवाल इतने स्टिंग दिखा दिए क्या उनके द्वारा दिखाई गई स्टिंग का जांच एजेंसी ने भी संज्ञान लिया है कि नहीं? या सिर्फ वह मीडिया में दिखाने के लिए थे?

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest