Voice Of The People

जेपी नड्डा ने प्रदीप भंडारी से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा- बीजेपी 2024 में देश के हर राज्य में झंडा लहराएगी, यह जीत 2019 के मुकाबले काफी बड़ी होने वाली है

जनता का मुकदमा पर इंडिया न्यूज़ के न्यूज़ डायरेक्टर प्रदीप भंडारी से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को एक्सक्लूसिव बातचीत की। जेपी नड्डा ने प्रदीप भंडारी के साथ अपनी खास मुलाकात के दौरान आगामी राज्यों के चुनाव को लेकर काफी खुल कर बात की है। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी कांग्रेस से लेकर भारत जोड़ो यात्रा पर भी हमला बोलते हुए विरोधियों को चारों तरफ से घेरा है।

यू तो प्रदीप भंडारी ने अपनी इस खास मुलाकात में अनेकों मुद्दों पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से बात की लेकिन जब उनसे 2024 के चुनाव को लेकर सवाल किया गया तो बीजेपी अध्यक्ष ने इसका सीधा और सरल जवाब देते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी 2024 का चुनाव 2019 के चुनाव से भी बड़े स्तर के साथ साथ 2019 के मुकबले 2024 में बीजेपी अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदीप भंडारी के साथ बातचीत इस बात को लेकर साफ कर दिया की बीजेपी 2024 में 19 के मुकाबले कही ज्यादा सीटों के साथ जीत हासिल करके सरकार बनाएगी।

इस सवाल के जवाब में आगे बोलते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा की 2024 के चुनाव में पार्टी देश के हर राज्य झंडा फहराएगी। और सीटों का नंबर भी पहले से कही ज्यादा होने वाला है।

आपको बता दें कि प्रदीप भंडारी ने जेपी नड्डा के साथ अपनी इस बातचीत में काफी जवलंत मुद्दो पर बीजेपी अध्यक्ष की प्रतिक्रियाएं ली है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest