Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अरविंद केजरीवाल के IB रिपोर्ट वाले दावे पर जेपी नड्डा का करारा जवाब, जानें उन्होंने क्या कहा

- Advertisement -

आज जनता का मुकदमा पर  इंडिया न्यूज़ के न्यूज़ डायरेक्टर प्रदीप भंडारी से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्सक्लूसिव बातचीत की। जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा की कांग्रेस भारत जोड़ो नहीं भारत तोड़ो पार्टी है, और आम आदमी पार्टी सिर्फ प्रचार करती है और सिर्फ बैनरो में दिखती है।

प्रदीप भंडारी ने सवाल किया की दिल्ली के  सीएम केजरीवाल ने आईबी रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है की आम आदमी पार्टी गुजरात में मामूली अंतर से सरकार बनाएगी.

जेपी नड्डा ने सवाल का जवाब देते हुए कहा की, IB का ऑफिसर केजरीवाल के घर जा कर बताता होगा की ये रिपोर्ट है, और फिर केजरीवाल को समझ आता होगा। ये गप्पे मारने वाली पार्टी हैं और इनकी क्रेडिबिलिटी ज़ीरो है।

https://twitter.com/jankibaat1/status/1589913998128185346?t=FU0rcEUtmO-JjR4MQganDg&s=19

मैं चुनाव नहीं लडूंगा, चुनाव लड़ा। मैं पार्टी नहीं बनाऊंगा, पार्टी बनाई। मैं कांग्रेस का साथ नहीं लूंगा, साथ लिया। मैं क्रिम्नल्स को टिकट नहीं दूंगा इनके 3 नेता जेल के अंदर बैठे है, 2 क्रिम्नल केस में है एक फ्रॉड केस में है, बाकी बेल पर घूम रहे हैं ये तो इनका रिकॉर्ड हैं । मैं माफिया को समाप्त करूंगा 1 हजार टैंकर लगा लिए, मैं बिजली की चोरी को रोकूंगा आज तक हम इंतजार कर रहे है कुछ नहीं हुआ। मैं लोक पाल बिल लेकर आऊंगा क्या रामलीला मैदान में बैठ कर शो किया करते थे आज कल लोक पाल की बात ही भी करते है, मैं ट्रांसपोर्टेशन में क्रांति ला दूंगा, अपनी ट्रांसपोर्टेशन में क्रांति लेकर आए बाकी जगह क्रांति आई नहीं । ये लोग दिखावा करते है प्रजातंत्र में दिखावा चलता है इसलिए हम उनको जवाब देने के लिए तयार हैं

दरसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली हैं। उन्होंने  यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि ‘इंटेलिजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट’ में बताती है कि अगर आज चुनाव होते हैं तो राज्य में आप की सरकार बनेगी। कांग्रेस ने आप संयोजक के इस दावे को सिरे खारिज किया है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest